Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Pati Patni ka Relation: सामाजिक जीवन में पत्नी को पति का आधा अंग यानी अर्धांगिनी माना जाता है. और ऐसा भी माना जाता है कि अंतिम सांस तक पति अपनी पत्नी को नहीं छोड़ता, फिर चाहे कोई भी मुसीबत आए. लेकिन अब इन बातों के मायने बदलने लगे हैं. ऐसे ही एक घटना है जिसमें पत्नी को कैंसर की बीमारी होने पर पति उसको छोड़कर चला जाता है. यह घटना मैक्सिको की है, जहां एक मैक्सिकन मॉडल को स्तन कैंसर से निदान होने के बाद मंगेतर उसका छोड़ देता है.

24 वर्षीय लुसेरो वेगा ने अपने होने वाले हृदयहीन पति के नाम का खुलासा नहीं किया है, जिसने भयंकर बीमारी से निदान के दो महीने बाद कथित तौर पर लंबे रिलेशन को समाप्त कर दिया. नीड टू नो डॉट ऑनलाइन को वेगा ने बताया, “शुरुआत में मुझे एक खालीपन महसूस हुआ, क्योंकि मैंने उसके साथ एक परिवार को देखा था.” भूरी आंखों वाली सुंदरी, जिन्होंने कीमोथेरेपी शुरू करने के बाद से अपने बाल खो दिए हैं. उन्होंने कहा कि उसके साथी ने शुरू में कैंसर की खबरे सुनकर शॉक हो गया था लेकिन इसके बाद उसका साथ दिया.

उन्होंने कहा, (*2*) लेकिन हम दोनों के पति-पत्नी बनने से पहले उसका इरादा बदल गया. वेगा को पता चला कि ब्रेकअप के समय पता चला कि उसके पिता को त्वचा के कैंसर हैं. मॉडल को अपने दम पर कैंसर का इलाज शुरू करने के लिए मजबूर किया गया था और टूटे हुए दिल के साथ कीमोथेरेपी सेशन से जूझ रही है.

23 दिसंबर को वेगा ने कीमोथेरेपी का अपना आठवां और अंतिम दौर पूरा किया, लेकिन उसकी स्वास्थ्य लड़ाई खत्म नहीं हुई है. उसे अभी भी सर्जरी और रेडियोथेरेपी करानी है, जिससे उसे काफी पैसा वापस मिल जाएगा. क़ीमती उपचारों के लिए धन जुटाने के लिए वेगा ने एक रैफ़ल आयोजित करने का निर्णय लिया है, जिसमें उस दुल्हन की पोशाक की नीलामी करना शामिल होगा जिसे उसने अपनी शादी के दिन पहनने की योजना बनाई थी.

इसके लिए 500 रैफ़ल टिकट हैं, जिसकी प्रत्येक की कीमत 500 मैक्सिकन पेसो ($ 26 अमरीकी डालर) यानी 2141.95 रुपये है. वेगा 2001 VW गोल्फ की भी नीलामी कर रही हैं, जिसमें समान मूल्य पर 350 रैफ़ल टिकट उपलब्ध हैं. उन्होंने कहा, “लोगों को यह समझना होगा कि कैंसर के साथ, यह एक बहुत लंबी प्रक्रिया है.” इस बीमारी के लिए मैं लगभग पाँच वर्षों तक उपचार लेते रहूंगी.

Tags: Viral news, Weird news



Source link