Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

टीचर और स्‍टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है. आपको तमाम टीचर मिल जाएंगे जो स्‍टूडेंट को आगे बढ़ाने के लिए जी जान लगा देते हैं. पर अमेरिका की एक टीचर ने अपने स्‍टूडेंट के साथ जो किया वह शर्मनाक है. अपनी सेक्‍सुअल डिजायर पूरी करने के लिए उसने स्‍टूडेंट के साथ ही रेप कर डाला. इसके लिए उसने अच्‍छे नंबरों से पास करने का लालच दिया.

दरअसल, मिसौरी में 26 वर्षीय शिक्षक लीना स्टीवर्ट को अपने ही एक स्‍टूडेंट के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उस पर आरोप है कि उसने स्‍टूडेंट को इस बात का लालच दिया कि अगर वह उसके साथ सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए तो अच्‍छे मार्क्स से पास कर देगी. स्‍टूडेंट ने दावा किया कि उसे डर था कि अगर उसने टीचर की बात नहीं मानी तो उसे फेल कर देगी, इसीलिए वह उसकी मांग मान गया.

दो बार सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए
मामला अक्‍तूबर का है तब स्‍टूडेंट महज 16 साल का था और वहां के कानून के मुताबिक वह नाबालिग भी था. इन्‍वेंस्टिगेशन में स्‍टूडेंट ने बताया कि पढ़ाई के दौरान टीचर बहुत उदार रहती थी. उसका बेहद ख्‍याल रखती थी. दोनों की पहली मुलाकात एक अन्‍य स्‍टूडेंट के घर हुई. इसके बाद दो बार टीचर ने स्‍टूडेंट से मुलाकात की और सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए. दोनों बार टीचर अपनी कार से आई और स्‍टूडेंट को साथ ले गई.

पहली मुलाकात में सिहर उठा था स्‍टूडेंट
पहली मुलाकात के समय, टीचर ने स्‍टूडेंट को किस किया और उससे कपड़े उतारने को कहा. यह सुनकर स्‍टूडेंट हक्‍का बक्‍का रह गया. वह बुरी तरह सिहर उठा और उसके आंखों से आंसू छलक पड़े. उसने टीचर से कहा, वह अनकंफर्टेबल महसूस कर रहा है, उसे घर जाने दे. पर वह नहीं मानी. दूसरी मुलाक़ात के दौरान, उसने किस किया, कपड़े उतारे और एक-दूसरे के साथ ओरल सेक्स किया. सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए.

स्‍कूल प्रशासन ने टीचर को लीव पर भेजा
स्‍कूल प्रशासन को जब यह पता चला तो टीचर को लीव पर भेज दिया गया. प्रशासन ने कहा, हम अनुचित आचरण के किसी भी आरोप को बहुत गंभीरता से लेते हैं, इसलिए जब दिसंबर में एक आरोप लगाया गया था तब से उसे लीव पर भेज दिया गया था. हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे और उचित कार्रवाई की जाएगी.

अमेरिका यूरोप में ऐसे मामले खूब आ रहे
बता दें कि अमेरिका, कनाडा और यूरोप के कई देशों में महिला टीचर्स के नाबालिग छात्रों के साथ सेक्‍सुअल रिलेशन बनाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इन घटनाओं से वहां के अभिभावक बुरी तरह परेशान हैं. कुछ दिन पहले भी एक महिला टीचर को अपने 14 साल के एक नाबालिग छात्र के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 27 वर्षीय रिचेल जेनड्रोन पर यह भी आरोप था कि वह अपने टॉपलेस और न्यूड तस्वीरें भी इस लड़के को भेजती थी. महिला टीचर ने इस छात्र को दर्जनों एसएमस भी भेजें हैं जो अश्लील हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news, Weird news



Source link