मां ने बेटी की तस्वीर में की ऐसी छेड़छाड़, देखते ही भड़क गए लोग

मां ने बेटी की तस्वीर में की ऐसी छेड़छाड़, देखते ही भड़क गए लोग
मां ने बेटी की तस्वीर में की ऐसी छेड़छाड़, देखते ही भड़क गए लोग


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आज के जमाने में हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है. जवान महिलाएं तो इसके लिए किसी भी हद तक चली जाती है. कई तो सर्जरी का सहारा लेती हैं. लेकिन कुछ महिलाओं के लिए एडिटिंग ऐप्स काफी फायदेमंद साबित होती हैं. ये महिलाएं अपनी तस्वीरों को एडिट कर लेती हैं और मनचाहा लुक पा लेती हैं. लेकिन अपनी बेटी के साथ ऐसा करना एक महिला को महंगा पड़ गया. इस महिला ने अपनी आठ साल की बेटी की तस्वीर को कुछ ऐसे एडिट किया कि सब हैरान रह गए.

इस महिला ने अपने फेसबुक पेज पर अपने तीन बच्चों की तस्वीर शेयर की थी. महिला इन्हें स्कूल भेज रही थी. स्कूल जाने से पहले उसने इनकी एक तस्वीर ली और उसे शेयर कर दिया. लेकिन फेसबुक पर शेयर इस तस्वीर पर कुछ रेडिट यूजर्स की नजर पड़ गई. उन्होंने इसे रेडिट पर रीशेयर किया और मां को जमकर लताड़ा. दरअसल, इस महिला ने अपनी आठ साल की बेटी की तस्वीर में एडिटिंग की थी. एडिट कर उसने बेटी के फिगर को ऑवरग्लास का शेप दिया था.

सेक्सी फिगर वाली एडिटिंग
ऑनलाइन महिला को लोगों ने इस एडिटिंग के लिए जमकर लताड़ा. एक आठ साल की बच्ची के फिगर को आखिर एडिट करने की क्या जरुरत आ गई, ये सोच लोग हैरान थे. उसने अपनी बेटी को ऑवरग्लास के फिगर में एडिट किया था. इसके बाद उस तस्वीर को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया. लेकि इस तस्वीर को वहां से रेडिट पर रीशेयर किया गया. अपनी छोटी सी बेटी के फिगर के साथ छेड़छाड़ करने के लिए लोगों ने मां को काफी खरी-खोटी सुनाई.

यूं बिगाड़ी तस्वीर
दरअसल, महिला अपने बच्चों के जल्दी-जल्दी बड़े होने के फेज को लेकर ये पोस्ट करना चाहती थी. उसके तीनों बच्चे पहली, चौथी और छठी क्लास में हैं. तस्वीर के कैप्शन में भी उसने इस बात का जिक्र किया. लेकिन जब लोगों ने इस क्यूट इमोशनल पोस्ट में बीच में खड़ी बेटी की तस्वीर को देखा तो हैरान रह गए. बेटी के हाथ थोड़े वेवी नजर आए. जब इसे रेडिट पर शेयर किया गया, तब किसी ने कमेंट में इसका खुलासा किया. उसने लिखा कि बच्ची के फिगर को परफेक्ट दिखाने के चक्कर में एडिटिंग की गई थी जो उलटी पड़ गई. इसके बाद तो मां को जमकर ट्रोल किया गया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link