मालिक के अफेयर से जल-भून गया पालतू कौआ, गुस्से में घर छोड़ गया ‘सौतन’

मालिक के अफेयर से जल-भून गया पालतू कौआ, गुस्से में घर छोड़ गया ‘सौतन’
मालिक के अफेयर से जल-भून गया पालतू कौआ, गुस्से में घर छोड़ गया ‘सौतन’


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पालतू जानवर अपने मालिक के लिए हमेशा अच्छा चाहते हैं. अगर पलटू जानवरों का बस चले तो वो अपना सारा समय और प्यार मालिक पर लूटा दें. लेकिन क्या अपने किसी जलनखोर पेट को देखा है? आमतौर पर आपने नोटिस किया होगा कि कई जानवर जब ये देखते हैं कि उनका मालिक अब अपना समय किसी और के साथ ज्यादा गुजारने लगा है, तब वो शांत हो जाते हैं. वो अपने मालिक का अटेंशन पाने के लिए कई तरह के ट्रिक्स भी करते हैं. लेकिन यूके के नॉर्थ वेल्स में रहने वाले के कौए ने तो घर ही छोड़ दिया.

यूके के जोए ग्रीनवुड और उनके पालतू कौए के बीच गहरा प्यार था. जोए अपने पेट को फेगिन बुलाता था. लेकिन इन दिनों फेगिन गायब है. उसकी तलाश के लिए जोए ने कंप्लेन दर्ज करवाई है. सभी फेगिन की तलाश में जुटे हैं. बताया जा रहा है कि फेगिन ने जलन में घर छोड़ दिया है. जबसे जोए ने एक लड़की को प्रपोज किया है, तबसे फेगिन नाराज चल रहा था. अब तो विरोध में उसने घर ही छोड़ दिया है.

बन गया था परिवार का हिस्सा
जोए फेगिन को बहुत चाहता है. उसकी फैमिली ने फेगिन को अडॉप्ट किया था. जब फेगिन मिला था, तब वो घायल था. जोए ने उसका काफी ख्याल रखा था. इसके बाद से ही फेगिन उसके घर का हिस्सा बन गया था. फेगिन भी जोए को काफी प्यार करता था. सब कुछ ठीक चल रहा था जब तक जोए ने अपनी पार्टनर जेसिका को प्रपोज किया. इस प्रपोजल के बाद से ही फेगिन कुछ खा-पी नहीं रहा था. अब वो उसने घर ही छोड़ दिया है.

19 हजार का इनाम
जोए के लिए फेगिन काफी इम्पोर्टेन्ट है. उसने फेगिन का पता बताने पर उन्नीस हजार का इनाम रखा है. जोए को डर है कि बाहर फेगिन सर्वाइव नहीं कर पाएगा. हालांकि, लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक़, कुछ देर पहले फेगिन को घर से कुछ मील दूर ही पकड़ लिया गया. गायब होने के चार दिन बाद उसे देखा गया. इस पूरे मामले पर जोए की पार्टनर जेसिका ने बताया कि फेगिन के चले जाने से उसका घर वीरान हो गया था. हालांकि, अभी तक वो समझ नहीं पाई कि फेगिन को उससे क्या शिकायत है. अब वो फेगिन को और अच्छे से समझने की कोशिश करेगी और उसकी दोस्त बनकर उसके करीब जाने की कोशिश करेगी.

Tags: Ajab Gajab, OMG, Weird news



Source link