Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Girl Dressed As Manjulika Scares People In Metro: आपने विद्या बालन की फिल्म भूल-भुलैया याद ही होगी. इस फिल्म का कैरेक्टर मंजुलिका इतने सालों के बाद भी लोगों को जस का तस याद है. तभी तो जैसे ही कोई डरावना गेट अप लेकर आता है, लोगों का पहला रिएक्शन मंजुलिका के तौर आता है. सोचिए आपके सामने भी अगर साक्षात मंजुलिका आकर खड़ी हो जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा? दिल्ली में मेट्रो के कुछ यात्रियों के साथ ऐसा ही हुआ.

आज का दौर ही रील्स और वीडियोज़ का है. कई बार छोटा सा वीडियो एक सामान्य शख्स को इतना मशहूर बना देता है कि हर कोई उसे जानने लगता है. इसके लिए तरह-तरह के वीडियो कंटेंट क्रिएटर्स बनाते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मंजुलिका के गेट अप मेट्रो में चढ़ी हुई दिख रही है. वहां मौजूद सारे लोग उसे देखकर दंग रह जाते हैं.

 मंजुलिका पहुंच गई मेट्रो में
2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ जब विद्या बालन मंजुलिका के तौर पर सामने आती हैं तो फिल्म देखने वालों का दिल दहल जाता है. उसी मंजुलिका के गेटअप में ही लड़की मेट्रो में जब अचानक लोगों के सामने आई, तो उसकी आवाज और लुक को देखकर यात्री भी घबरा गए. पहले तो लोगों का लगा कि ये कुछ न कुछ सीन क्रिएट करने वाली है लेकिन जब उन्हें पता चला कि वो ये सब केवल सोशल मीडिया के लिए कर रही है, तब जाकर उनकी जान में जान आई. इसी दौरान मंजुलिका की हरकतों को लोग कैमरे में भी रिकॉर्ड करते दिखे.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral Video on Social Media



Source link