‘मेरी रीढ़ की हड्डी में ब्लैक होल है, जो दुनिया तबाह कर देगा’, अजीब दावा कर शख्स ने घर में जमा कर ली भीड़!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Weird Claim of Apocalypse : हमारे देश में अगर लोग धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाने वाले धर्मगुरुओं की बातों में आ जाते हैं, तो ये सिर्फ देश की ही नहीं दुनिया के तमाम हिस्सों की दिक्कत है. कभी थाईलैंड (Thailand News) में चमत्कार और ऐसी ही बातों में बहकाकर कोई बाबा लोगों को ऊल-जलूल चीज़ें खिलाने-पिलाने लगता है तो कभी कंबोडिया में किसी शख्स की बातों में आकर लोग कयामत का इंतज़ार (Cult Leader Announces Apocalypse) करने लगते हैं. जिस तरह की घटना कंबोडिया से सामने आई है, वो हैरान करने वाली है.

पहले राजनेता और फिर धार्मिक गुरु बन चुके कंबोडियन शख्स ने अपने फार्म हाउस पर हजारों लोगों की भीड़ ये कहकर जमा कर ली कि आने जा रही कयामत से उन्हें सिर्फ वही बचा सकते हैं. उन्होंने तमाम अजीबोगरीब दावे भी किए हैं. दिलचस्प बात ये है कि लोगों के बीच अफवाह फैलाने के लिए खेम वीसना नाम के शख्स ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया और सैलाब का डर दिखाकर लोगों को जमा कर लिया.

‘रीढ़ में बन रहे ब्लैक होल में समा जाएगी दुनिया’
खेम वीसना ने अपने फेसबुक पेज पर कयामत से जुड़ी भविष्यवाणियों की एक पूरी कड़ी पेश कर दी. Vice World News की रिपोर्ट के मुताबिक उसने दावा किया तो वो रात में सो नहीं पाता क्योंकि उसके रीढ़ में एक ब्लैक होल बन गया है. सोते वक्त ये उसे अपनी ओर खींचने लगता है और पानी उसके अंदर से बहने लगता है. उसे ये मैसेज मिल रहा है कि जल्दी ही एक बड़ी बाढ़ आएगी और पूरा ग्रह उसमें खत्म हो जाएगा. शख्स का दावा है कि सिर्फ उसका फार्म ही ऐसी जगह है, जहां इस प्रलय से बचा जा सकता है.

पहले राजनेता रह चुका है खेम वीसना
खेम वीसना के फार्म हाउस में हज़ारों लोग मौजदू हैं. 15 से 20 हज़ार लोगों ने ये समझकर वहां डेरा डाल रखा है कि इस तरह से वे कयामत से बच जाएंगे. ये लोग देश भर से सीम रीप प्रोविंस में मौजूद खेम वीसना के फार्म हाउस पर पहुंचे. फेसबुक पर उसके 3 लाख 70 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे पहले League for Democracy Party में रह चुके हैं और उनके काफी फॉलोअर्स हैं. लेबर मिनिस्ट्री के अधिकारियों की अपील के बाद भी वीसना से फार्म हाउस से लोग हटने को तैयार नहीं हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link