Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Boss Takes Staff On Lavish Holiday: दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं. एक वो, जिन्हें अगर कामयाबी मिल जाती है तो वे दूसरों को नीचा दिखाने में ही अपना अहंकार संतुष्ट करते हैं और दूसरे वो, जो अपनी ही तरह दूसरों को भी कामयाबी हासिल करने में मदद करते हैं. आज हम बात करेंगे एक ऐसे ही शख्स की, जो खुद मिडिल क्लास बैकग्राउंड से आया लेकिन आज अपने स्टाफ को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने की कोशिश कर रहा है.

मार्क नील्सन (Mark Neilson) नाम का एक बिजनेसमैन की चर्चा इस वक्त हो रही है क्योंकि उसकी अपने स्टाफ प्रति दरियादिली के लिए बेस्ट बॉस कहा जा रहा है. वो न सिर्फ अपने कर्मचारियों को महंगे तोहफे देता है बल्कि अमीर बनने में मदद भी देता है. मार्क नील्सन का कहना है कि वो खुद गरीब से अमीर बना है, ऐसे में वो अपनी दौलत बढ़ाने के बजाय लोगों को पैसे देकर खुश रखना चाहता है.

स्टाफ को ले गया 4 करोड़ की छुट्टियों पर
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क नील्सन (Mark Neilson) ने अपने स्टाफ के लिए 4 करोड़ रुपये (£400,000) से ज्यादा का हॉलीडे प्लान किया है, जिसके साथ उन्हें कैश हैंडआउट्स भी दिए जाएंगे. इतना ही नहीं, इसी साल 82 लाख रुपये ( £82,000) से ज्यादा रकम खर्च करके मार्क की कंपनी के 50 लोगों को आइसलैंड भेजा था, जहां उन्हें फाइव स्टार होटेल्स में रहने की सुविधा मिली. इतना ही नहीं उन्हें खर्चे के लिए 61 लाख रुपये (£61,000) भी दिए गए थे. उनका कहना है कि इसके ज़रिये वे लोगों को प्रेरित रखते हैं और उन्हें नए-नए लक्ष्यों के बारे में बताते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link