Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्यार में न कोई सरहद होती है और न ही कोई दीवार. इंसान दुनिया में कुछ भी मोहब्बत से जीत सकता है. किसी से मोहब्बत करने और होने के लिए दौलत और संपत्ति नहीं देखी जाती है बल्कि उसका दिल और व्यवहार ही काफी होता है. तभी तो राजकुमारियां साधारण लोगों के इश्क में भी पड़ जाती थीं और शहज़ादों का दिल आम लड़कियों पर भी आ जाता था. कुछ ऐसी ही एक कहानी पड़ोसी देश पाकिस्तान से सामने आई है, जिसने एक बार फिर प्यार की ताकत को साबित कर दिया है.

ये कहानी समाज में ऊंच-नीच के भेदभाव को झुठलाती है और ये बताने के लिए काफी है कि अलग प्यार की हुकूमत चले तो कोई छोटा या बड़ा नहीं होगा. पाकिस्तान में एक रईसजादी और पंचरवाले की अनोखी प्रेम कहानी इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लोग इनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. ये कहानी आसिया और जिसैन की है, जिसने साबित कर दिया है कि मोहब्बत कोई भी दीवार तोड़ सकती है.

जिसैन पर फिदा हो गई आयशा
ये अनोखा कपल पाकिस्तान का ही रहने वाला है. अमीर घर से आने वाली आयशा बताती हैं कि वे पहली ही नजर में जिसैन पर अपना दिल हार बैठी थीं. एक दिन उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया, जिसके बाद वे पंचर बनाने की एक दुकान पर पहुंची. यहीं पर उनकी मुलाकात जिसैन से हुई. जिसैन आयशा की गाड़ी तो ठीक की ही, उन्हें चाय भी पिलाई थी. जिसैन के इस बर्ताव से आयशा इतनी प्रभावित हुईं कि उन्हें जिसैन से पहली नजर वाला प्यार हो गया. वो जिसैन से मिलने के बहाने ढूंढने लगी.

” isDesktop=”true” id=”5191613″ >

पंचरवाले से महिला ने कर ली शादी
महिला का कहना है कि उसने जिसैन से मिलने के लिए जानबूझकर टायर को दोबारा पंचर किया और उनसे मिलने पहुंच गईं. हैरान पंचरवाले ने पूछ ही लिया- ‘कल ही तो पंचर बनवाई थी. अब क्या हो गया.’ आयशा कहती हैं, ‘इस पर मैंने उन्हें प्यारी-सी मुस्कान दे दी.’ पंचर बनवाने का ये सिलसिला कुछ दिन तक चला और जिसैन भी आयशा से प्यार में पड़ गए. आज वे एक-दूसरे से शादी करके मियां-बीवी बन चुके हैं. उनकी इस लव स्टोरी को पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासिद अली ने दुनिया के सामने रखा है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link