Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Can You Find the Cat Hidden in Library: कई बार कुछ पैटर्न बनाए जाते हैं तो कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें ही कैमरे में कैद हो जाती हैं, जिनमें हमारी नज़रें (Mind Bending Optical Illusion) सामने रखे सच को भी नहीं देख पातीं. ऐसे ही Optical Illusion वाली एक तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर वायरल (Viral On Internet) हो रही है, जिसमें छिपे जानवर को ढूंढने में लोगों का दिमाग घूम रहा है.

ये एक लाइब्रेरी की फोटो है. इसी तस्वीर में एक बिल्ली छिपी हुई है, जिसे ढूंढने के लिए लाइब्रेरी के कोने-कोने पर नज़र दौड़ानी होगी. आपके लिए चैलेंज ये है कि इस शैतान बिल्ली को 10 सेकेंड के अंदर-अंदर ढूंढकर दिखा दीजिए. ये पहेली आपके ऑब्ज़र्वेशन स्किल की परीक्षा है, जो बताएगा कि आप कितनी देर तक एक जगह पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. वैसे इस उलझन ने लोगों को काफी देर तक परेशान किया है.

लाइब्रेरी में छिपी है बिल्ली
इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट से लिया गया है. वैसे तो ये पहेली काफी सीधी है, एक लाइब्रेरी की तस्वीर है, जहां किताबों और फर्नीचर के बीच में कहीं जाकर एक बिल्ली छिपकर बैठ गई है. अब उस बिल्ली को ढूंढना है. वैसे ये जानवर कई बार कुछ ऐसी जगहों पर भी छिप जाते हैं, जिनकी हमें कल्पना भी नहीं होती है. फोटो में ज़रा ध्यान लगाकर आपको 10 सेकेंड के अंदर-अंदर बिल्ली को ढूंढ निकालना है. तो फिर देर कैसी, आप शुरू हो जाइए.

शैतान बिल्ली को 10 सेकेंड के अंदर-अंदर ढूंढकर दिखा दीजिए. (Credit- Reddit)

क्या मिल गई बिल्ली?
वैसे इस तस्वीर में कैट को ढूंढना आसान नहीं है. आप अगर ध्यान से देखेंगे तो ही बिल्ली मौसी नज़र में आ पाएगी. हम आपके लिए हिंट ये दे सकते हैं कि ये फोटो में नीचे की ओर देखने पर ही ये आपको दिखेगी.

Spot The Object Puzzle, Optical illusion, Can You Find the Cat Hidden in Library, can you find the hidden cat, find the cat hidden in library within 10 second, Mind Bending Optical Illusion, Viral Puzzle, Trending Puzzle

फोटो में नीचे की ओर देखने पर ही ये आपको दिखेगी. (Credit- Reddit)

अगर आपकी नज़र मेज के नीचे छिपी बिल्ली पर 10 सेकेंड के अंदर पहुंच गई तो वाकई आपकी आंखें और ध्यान केंद्रित करने की क्षमता तेज़ है. अगर ये नहीं हो पाया तो आगे के लिए आपको बेस्ट ऑफ लक.

(*10*)

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link