Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Woman Earns Good Money By Posting Hair Videos: बचपन में आपने भी उस लड़की की कहानी सुनी होगी, जिसके बाल इतने लंबे-घने और मजबूत थे कि उसके बालों के सहारे इंसान ऊपर-नीचे चढ़ सकता था. ऐसी कहानियां लड़कियों के मन में खूबसूरत बालों को लेकर एक प्यार पैदा करती हैं. कुछ महिलाओं के बाल बचपन से ही सुंदर होते हैं और उन्हें इनसे काफी लगाव होता है. हालांकि बालों के ज़रिये कमाई करने के कारनामे आपने कम ही सुने होंगे.

रोजीना मकापैगल (Rojeana Macapagal) नाम की लड़की अपने लंबे बालों का इस्तेमाल करके अच्छे-खासे पैसे कमा रही है. दिलचस्प बात ये भी है कि उसे इसके लिए अपने बालों को कटवाना नहीं होता है बल्कि वो सिर्फ अपने सुंदर बालों के वीडियो डालती है और इसके ज़रिये पैसे कमाती है.

कमर से नीचे लटकते हैं लंबे-घने बाल
अमेरिका के टस्कन की रहने वाली रोजीना मकापैगल (Rojeana Macapagal) के बालों की लंबाई 36 इंच है और वो उसकी कमर से नीचे जांघों तक झूलते हैं. 29 साल की रोजीना यूं तो प्रोजेक्ट असिस्टेंट के तौर पर काम करती हैं, लेकिन उनके बाल उन्हें अतिरिक्त कमाई का मौका दे रहे हैं. रोजीना OnlyFans साइट पर अपने बालों के वीडियो और तस्वीरें डालती हैं, जिससे उन्हें हर महीने £420 यानि भारतीय मुद्रा में करीब 40 हज़ार रुपये की अतिरिक्त कमाई होती है. लोग उसके बाल देखने के लिए हज़ारों की रकम लुटा देते हैं.

साल में कमा लेती हैं 4-5 लाख
रोजीना के फैंस उनसे बालों को बांधते हुए, इनका जूड़ा बनाते हुए, इन्हें ट्रिम करते हुए वीडियो डालने की रिक्वेस्ट करते हैं. कई बार कुछ लोग बालों को शैम्पू करते हुए और उनसे खेलते हुए वीडियो भी डिमांड करते हैं. उन्होंने बताया कि वे एक वीडियो को लिए फिलहाल $20-60 यानि करीब 1500-5000 रुपये तक चार्ज करती हैं. उनका कहना है कि वे 3 से 15 मिनट तक के वीडियो ही डालती हैं. उन्होंने टीनएज से ही अपने वालों को नहीं कटवाया है क्योंकि ये उन्हें खूबसूरत बनाते हैं. खासतौर पर पुरुषों को महिलाओं के लंबे बाल बहुत अच्छे लगते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news





Source link