Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Love Story  of Pakistani Girl and Indian Boy: इंटरनेट पर दुनिया भर की चीजें हमें देखने और सुनने को मिलती हैं. जहां लोग पहले वक्त बिताने के लिए कैरम और लूडो जैसे खेल घर में ही खेला करते थे, वहीं अब इन गेम्स का भी ऑनलाइन वर्ज़न लोगों के पास मौजूद है. वे घंटों ऑनलाइन गेम्स खेलते रहते हैं और इसमें हार-जीत चलती रहती है. हाल ही में एक मामला ऐसा आया, जहां लड़के और लड़की के बीच गेम खेलते-खेलते ही मोहब्बत हो गई.

आजकल ऑनलाइन गेम खेलने का चलन खूब है, लेकिन कई बार गेमिंग के चक्कर में लोग मोहब्बत में भी पड़ जाते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया, जिसमें लूडो खेलते-खेलते पाकिस्तानी लड़की भारतीय लड़के के प्यार में यूं पड़ी कि पाकिस्तान से हिंदुस्तान चली आई. दिलचस्प ये था कि कुछ दिनों तक उन्होंने साथ-साथ ज़िंदगी भी बिताई लेकिन फिर ये बात पुलिस की नज़र में आ गई और लव स्टोरी में ट्विस्ट आ गया.

लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार
यूपी का रहने वाला 26 साल लड़का बेंगलुरू की एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और अपना ज्यादातर वक्त ऑनलाइन गेमिंग ऐप में लूडो खेलते हुए बीतता था. इसी के ज़रिये उसका संपर्क पाकिस्तान के हैदराबाद में रहने वाली 19 साल की लड़की इकरा जीवानी से हुई. दोनों ने प्यार होने के बाद शादी की भी प्लानिंग कर ली. लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए पाकिस्तान से हिंदुस्तान छिपकर आने की हिम्मत दिखाई. लड़के के कहने पर लड़की सितंबर, 2022 में पाकिस्तान से काठमांडू आई और नेपाल से होते हुए ही भारत में आ गई. बेंगलुरू में पहुंचने के बाद दोनों ने शादी कर ली और एक लेबर क्वॉर्टर में रहने लगे.

पुलिस ने की प्रेमी जोड़े पर कार्रवाई
हालांकि उनका राज़ ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका और एक दिन पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई. जहां लड़की को पुलिस ने विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय के सुपुर्द कर दिया, वहीं लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर फर्जी तरीके से डॉक्यूमेंट्स बनवाकर अवैध तरीके से शहर में रहने का चार्ज लगाया गया है. कम उम्र के प्रेमी जोड़े ने प्यार-मोहब्बत के चक्कर में दो देशों के बीच सरहदों को तोड़कर एक-दूसरे से मिलने का फैसला कर लिया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link