लॉटरी लगते ही बेवफा हो गई गर्लफ्रेंड, प्रेमी को धोखा देकर ले उड़ी 34 करोड़ रुपये!

लॉटरी लगते ही बेवफा हो गई गर्लफ्रेंड, प्रेमी को धोखा देकर ले उड़ी 34 करोड़ रुपये!
लॉटरी लगते ही बेवफा हो गई गर्लफ्रेंड, प्रेमी को धोखा देकर ले उड़ी 34 करोड़ रुपये!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया, ये कहावत बहुत सोच समझकर लिखी गई होगी है भले पुरानी लेकिन आज भी बिल्कुल सटीक बैठती है. आज की दुनिया में भी बहुत से ऐसे लोग हैं जिनके लिए हर रिश्ते से ऊपर होता है पैसा. और उस पैसे के लिए वो अपना ईमान धरम जमीर कुछ भी न्योछावर कर सकते हैं. ऐसा ही किया एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ. जहां कपल के तौर पर लॉटरी जीती लेकिन मोटी रकम देखते ही इमान डोला और इनामी राशि के साथ चंपत हो गई.

लौरा हॉयल और किर्क स्टीवंस ने एक साथ 34 करोड़ का जैकपॉट जीता. लेकिन लॉटरी लगते ही ₹34 करोड़ लेकर फरार हो गई गर्लफ्रेंड. जबकि पैसे मिलते ही दोनों ने अपना बिज़नेस बढ़ाने और आलीशान जिंदगी जीने का सपना देखा था. अब स्टीवंस ने गर्लफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

कपल ने जीता जैकपॉट लेकिन पूरे पैसे प्रेमिका ने हड़पे
लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे कपल ने हर महीने थोड़े थोड़े पैसे लॉटरी में लगाएं लेकिन जब जैकपॉट लगा तो प्रेमिका ने सारी रकम अकेले हड़प ली और किर्क को धोखे का सामना करना पड़ा. लौरा और स्टीवंस एक ही घर में रहते थे घर स्टीवंस का था लेकिन उसने कभी लौरा से कभी किराया नहीं मांगा. दोनों ने लॉटरी में जीती राशि से अपना बिज़नेस बढ़ाने और एक साथ लग्जरी जिंदगी जीने का सपना देखा था. जिसके लिए दोनों हर महीने 2352 रुपए लॉटरी में लगाते थे. लेकिन जीतने के बाद स्टीवंस को कुछ भी नहीं मिला. द सन के मुताबिक ‘नेशनल लॉटरी’ के ‘सेट फॉर लाइफ ड्रॉ’ में लौरा और स्टीवंस ने जैकपॉट जीता जिसकी रकम ₹34 करोड़ थी. ये लॉटरी उन्होंने पिछले साल मार्च में ही जीती थी. जिसके तहत उन्हें हर महीने £10,000 यानी करीब 9 लाख 42 हज़ार रुपए मिलते. ये राशि उन्हें करीब 30 साल तक मिलेगी.

कपल के तौर पर जीता जैकपॉट, मगर सारे पैसे अकेले लेकर रिश्ता तोड़ आगे बढ़ चली प्रेमिका
Jackpot made girlfriend greedy

दोनों ने एक साथ घोस्ट हंटर हाउस का बिज़नेस शुरु किया था

रिश्ते के बीच पैसा बना दीवार
स्टीवंस के मुताबिक लॉटरी जीतने के बाद 18 महीनों तक सब कुछ ठीक ठाक था. वो अपने बिज़नेस के बारे में सोच रहे थे, कपल ने नाइट घोस्ट हाऊस का बिज़नेस शुरू किया था जो लॉरा का आइडिया था. कई साल साथ रहने के बाद किर्क अब लौरा से शादी करना चाहता था, लेकिन उसने इसके लिए कभी कुछ साफ नहीं किया. बीच के तनाव को दूर करने की स्टीवंस ने काफी कोशिश की लेकिन ऐसा होने से पहले ही लॉरा ने स्टीवंस के साथ रिलेशनशिप तोड़ दी और पूरे 34 करोड़ अकेले हड़पकर चली गई. खुद का अलग लग्जरी घर खरीद लिया, जबकि दोनों ने पैसों के आधे आधे बंटवारे की बात की थी. लेकिन लॉटरी में लौरा का ही बैंक अकाउंट मेन्शन किया गया था, इसलिए पैसे लौरा के ही अकाउंट में आए. और ये कपल शादीशुदा भी नहीं था ऐसे में लौरा पूरे पैसों की अकेले मालकिन बन बैठी.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Lottery, Relationship, Weird news



Source link