लोगों ने मिलकर फर्स्ट फ्लोर तक बाल्टियों से पहुंचाया पानी, टीम वर्क का ऐसा नजारा देख दंग हो जाएंगे आप


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंसान सामाजिक प्राणी है. उसके लिए समूह में रहना, एक दूसरे से जुड़े रहना और मिलकर कोई काम करना बेहद जरूरी है. मिलकर काम करने से काम आसान होता है और जल्दी पूरा हो जाता है. मगर काम को मिलकर करना इतना भी आसान नहीं है जितना लगता है. टीम वर्क यानी बेहतर तालमेल लोगों के बीच बहुत जरूरी होता है. इन दिनों एक वीडियो वायरल (group work viral video) हो रहा है जिसमें टीम वर्क का कमाल का उदाहरण देखने को मिल रहा है.

ट्विटर अकाउंट ‘पीपल आर ऑसम’ पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (wonderful movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम वर्क (individuals filling water bucket group work) का कमाल का नजारा देखने को मिल रहा है. टीम (group work video) में काम करने से अगर सभी की जिम्मेदारी निर्धारित हो तो लोग आसानी से अपना काम कर सकते हैं. काम की प्रैक्टिस बार-बार करने से भी वो सुचारू ढंग से चलता है. वीडियो में भी ऐसा ही दिख रहा है.


टीम वर्क देखकर हैरान हुए लोग
इस वीडियो में एक जैसी टी-शर्ट पहने कई लोग दूर से भागते हुए आते हैं और पानी से भरे एक टैंक में अपनी प्लास्टिक की बाल्टियां डालकर पानी भरते हैं और आगे की तरफ भाग जाते हैं. उनमें से कुछ लोग सीढ़ी पर चढ़ जाते हैं. एक शख्स सबसे ऊपर फर्स्ट फ्लोर पर चढ़ता है. फिर एक-एक कर वो एक दूसरे को पानी से भरी बाल्टी पास करते हैं जो सबसे ऊपर वाले शख्स को पकड़ा रहे हैं. से पूरा काम इतनी तेजी से हो रहा है कि अगर आपने ध्यान नहीं दिया तो आप बाल्टियां ही मिस कर देंगे. पलक झपकते ही वो सैंकड़ों बाल्टी पानी फर्स्ट फ्लोर तक चढ़ा देते हैं.

वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन
इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने कहा कि जो आदमी बीच में है, वो हर लिफ्ट के साथ आधी बाल्टी पानी बर्बाद कर दे रहा है. वहीं एक ने कहा कि इन्हें बकेट ब्रिगेट कहना चाहिए. एक ने कहा कि इन लोगों का टीमवर्क देखकर वो हैरान है. एक महिला ने कहा कि टीम वर्क से लोग सपने भी पूरे हो जाते हैं. कई लोगों ने विचित्र तरह के सुझाव दिए. किसी ने कहा कि उन लोगों को पुली लगा लेना चाहिए तो किसी ने कहा कि उनके मोटर लगाकर पानी पहुंचा देना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link