विशालकाय मकड़ी ने किया शख्स का अपहरण! अपने ही घर के बेडरुम में बना बंधक
विशालकाय मकड़ी ने किया शख्स का अपहरण! अपने ही घर के बेडरुम में बना बंधक


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुनिया में कई तरह के जीव-जंतु रहते हैं. इनमें से कुछ आपको आपके घर में ही रहते मिल जाएंगे. छिपकली से लेकर मकड़ियां भारत के घरों में पाई जाने वाली सबसे कॉमन जीव हैं. लेकिन बात अगर विदेशों की करें, तो वहां ऐसा बहुत कम ही होता है. भारत की मकड़ियां छोटी-छोटी होती हैं. वो जाले बनाकर अन्य कीटों को कैद करती हैं और उनका ही भोजन करती हैं. लेकिन कुछ मकड़ियां इतनी बड़ी होती हैं कि उनका शिकार इंसान भी बन सकता है.

मेनचेस्टर के रहने वाले स्कॉट एल्वूड का कहना है कि एक मकड़ी ने उसका शिकार करने की कोशिश की. ये मकड़ी इतनी बड़ी थी कि उसे देखकर ही कोई भी डर जाए. शख्स कुछ दिन की छुट्टियों के बाद अपने घर आया था. लेकिन वहां उसने पाया कि दुनिया की सबसे बड़ी मकड़ी उसके घर के लिविंग रुम में रह रही थी. उसे देखने के बाद शख्स के होश उड़ गए. इस मकड़ी ने करीब एक से दो दिन शख्स को घर से बाहर नहीं जाने दिया.

छुट्टियों से आकर हुआ नजरबन्द
स्कॉट के मुताबिक़, वो कुछ दिनों के लिए ग्रीस गया हुआ था. वहां छुट्टियां काफी अच्छे से बीती. लेकिन वहां से आने के बाद उसके साथ काफी अजीबोगरीब घटना हुई. वापस आने के बाद उसने देखा कि उसके घर के डाइनिंग कम लिविंग रुम में एक विशालकाय मकड़ी छिपी है. इस मकड़ी का साइज स्कॉट के पंजे जितना था. उसकी वजह से कुछ समय के लिए स्कॉट अपने बेड़रूम से बाहर नहीं आ पाया. बाद में उसने अपने भाई और पिता को कॉल कर बुलाया और मकड़ी को घर से बाहर करने की तैयारी शुरू की.

साइज देख सब हुए हैरान
स्कॉट के कॉल पर उसका भाई मैसन और पिता उसके घर पहुंचे. वहां तीनों मकड़ी की तलाश करने लगे. उन्होंने एक जाल देखा. जब जाल को हिलाया तो उसके अंदर से एक बेहद बड़ी मकड़ी भागी. स्कॉट के मुताबिक़, उन्होंने अभी तक कभी इतनी बड़ी मकड़ी नहीं देखी थी. स्कॉट के मुताबिक़, ये ब्रिटेन का सबसे बड़ा स्पाइडर हो सकता है. उसे अपने घर में यूं घूमते देखना काफी डरावना था. अभी तक ये मकड़ी स्कॉट के घर के अंदर ही छिपी हुई है. स्कॉट के मुताबिक़, जब तक ये पकड़ी नहीं जाएगी, तब तक उनके अंदर से डर नहीं जाएगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news



Source link