शादी करने की ऐसी सनक कि एक साथ 6 महिलाओं को शख्स ने बनाया पत्नी, झांसा देकर पैसे एंठना था काम


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

लेखक: सूर्या गिरी
पुराने जमाने में एक राजा की बहुत सारी रानियां होती थीं. ऐसी बहुत सारी कहानियां आपने पढ़ी और टीवी पर देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको ऐसे शख्स की कहानी बताएंगे जिसकी एक-दो नहीं बल्कि 6 बीवियां (Man with 6 wives) हैं. सुनकर आप जरूर चौंक गए होंगे, लेकिन ये सोलह आने सत्य है. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh police arrest man with 6 wives) के मंगलागिरी के रहने वाले अदापा शिव शंकर बाबू ने छह शादियां की हैं और सभी पत्नी अलग-अलग रहती हैं. कोई भी पत्नी एक-दूसरे के बारे में नहीं जानता थी.

कैसे खुली पोल?
पहली पत्नी को पति पर शक हुआ और उसने पति का मोबाइल फोन चेक किया तो मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. जांच में समाने आया कि शख्स की 6 पत्नियां हैं. पुलिस भी जानकर दंग रह गई. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि कोई भी पत्नी एक-दूसरे को नहीं जानती है. संदेह है कि इस आदमी की और भी पत्नियां हो सकती हैं. फिलहाल पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

‘बाबू’ कैसे फंसाता था महिलाओं को ?
पुलिस ने बताया कि आरोपी वैवाहिक साइटों पर कमजोर तलाकशुदा महिलाओं को अपना निशाना बनाता था. आरोपी खुद अपना परिचय सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में देता था. आरोपी महिलाओं को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसाता था और शादी करने की बात कहता था. जिससे महिलाएं आसानी से उसकी बातों में आ जाती थीं. शख्स ने प्लान बनाया था कि वो कई महिलाओं से शादी करेगा और कुछ दिनों बाद नकदी और जेवरात लेकर फरार हो जाएगा. हालांकि, हैदराबाद पुलिस ने आरोपी को विशाखापत्तनम से गिरफ्तार कर लिया है, और सख्ती से पूछताछ कर कार्रवाई करने में जुटी है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link