Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शादी को लेकर दूल्हा दुल्हन न जाने कितने ही सपने देखते हैं फोटोशूट से लेकर जयमाल तक रस्मों से लेकर हनीमून तक उनके पास सपनों को पूरा करने की एक लंबी फेहरिस्त होती है. लेकिन कभी कभी कुछ ऐसा होता है जो सपनों को तोड़ देता है या फिर उसमें कमी छोड़ देता है. लेकिन कमी का मतलब प्यार में कमी होना बिल्कुल नहीं होता. बल्कि प्यार तो वह होता है जो मुश्किल हालात में भी एक दूसरे का मजबूती से साथ और हाथ थामे रखें. एक ऐसा ही वीडिओ वायरल हो रहा है जहां दूल्हे के दिक्कत में देखते ही दुल्हन ने कुछ इस कदर साथ निभाया की दिल जीत ले गया वीडियो.

इंस्टाग्राम tiyasonkar पर जयमाला के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहाँ दूल्हे के पैर में फ्रैक्चर हुआ तो दुल्हन ने घुटनों के बल बैठकर अपने दुल्हे के हाथ से वरमाला पहनीं. वीडिओ में दुल्हन का ये प्यार दिल जीत ले गया. तो लोगों ने इस जोड़ी को सलामती की दुआएं थीं. वीडिओ को 83,000 से ज्यादा लाइक्स मिले.

दूल्हे को तकलीफ में देखते ही घुटनों के बल बैठ गईं दुल्हन
वायरल वीडियो शादी में दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए खड़े थे. लेकिन अगले ही क्लिप में दूल्हा कुर्सी पर बैठा नजर आया और दुल्हन घुटनों के बल नजर आयी. असल में दूल्हा शादी के ठीक 1 दिन पहले किसी हादसे का शिकार हो गया, जिसके बाद उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया. ऐसे में वो ठीक से खड़े होने की हालत में नहीं था. लिहाजा दुल्हन ने अपने दूल्हे को ज्यादा तकलीफ नहीं दी और उसे बैठने दिया और खुद दूल्हे के सामने घुटनों के बल बैठकर जयमाला करवाई. दुल्हन के ऐसा करते ही लोग भावुक हो उठे और ज़ोर ज़ोर से ताली बजाने लगे.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media, Wedding story



Source link