सड़क पर चलती विचित्र ट्रक को मोड़ने में छूटे ड्राइवर के पसीने, बिना किसी मुश्किल के कर दिखाया असंभव काम


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ड्राइविंग (driving on highway video) आना एक बात है मगर गाड़ियों को अच्छे से सड़क पर संचालित करना दूसरा. ऐसे में ड्राइवरों को गाड़ियों का तो ध्यान देना पड़ता है, उसके साथ-साथ खुद का भी ध्यान रखना पड़ता है नहीं तो वो किसी दुर्घटना का शिकार भी हो सकते हैं. आज के वक्त में गाड़ियां भी इतनी विचित्र तरह की बन गई हैं कि उनकी हैंडलिंग आम गाड़ियों से काफी अलग हो चुकी है. इसी तरह की एक गाड़ी वायरल (Weird truck turning on highway viral video) हो रहे इस वीडियो में देखने को मिली जिसे मोड़ने में ड्राइवर के पसीने छूट गए.

ट्विटर अकाउंट @_figensezgin पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (truck turning on highway video) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक ट्रक का वीडियो (truck carrying propeller of wind turbine) शेयर किया गया है जो दिखने में बेहद विचित्र है और ऐसी ट्रक्स आमौतर पर देखने को नहीं मिलती हैं. सबसे ज्यादा समस्या इस बात की है कि ड्राइवर उस ट्रक को बेहद मुश्किल से मोड़ता नजर आ रहा है.


ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को गजब तरह से मोड़ा
वीडियो में जो ट्रक दिख रही है वो काफी लंबी है. मगर उसकी जो बॉडी वो सिलेंडर के आकार की, मगर काफी पतली है. ऐसा लग रहा है जैसे ये ट्रक किसी खास चीज को डिलिवर करने में काम आती है. रोड बीच में एक पतला मोड़ आता है जहां से उस ट्रक को मुड़ना है. अब वो इतनी बड़ी और अजीब आकार की है कि उसके लिए मुड़ पाना बेहद कठिन है. ट्रक के पिछले टायर अलग दिशा में घूमे लग रहे हैं. मगर जैसे ही ट्रक उस मोड़ पर मुड़ती है तो टायर भी घूम जाते हैं. ड्राइवर बड़ी ही मुश्किल से ट्रक के अगल हिस्से को मोड़ता है और फिर संभालकर उसको पिछला हिस्सा भी उस रोड पर मोड़ना पड़ता है. हालांकि, उसका अंदाजा कमाल का है और वाकई लग रहा है कि वो मास्टर ड्राइवर है. वो आसानी से ट्रक को मोड़ते दिख रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन
इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी कमेंट सेक्शन में दी है. लोगों ने बताया कि आखिर ट्रक की बॉडी के रूप में दिख रही चीज असल में है क्या. एक शख्स ने कहा कि ट्रक पर रखी लंबी चीज असल में विंड टरबाइन का प्रोपेलर है. एक ने कहा कि प्रोपेलर को काफी मुश्किल से सेटअप किया जाता है. एक शख्स ने कहा कि अगर ड्राइवर कोई दूसरा रूट ले लेता तो अच्छा होता.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link