Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आपने कई सारे इंटरव्‍यू देखे और सुने होंगे, लोग ऑफ‍िस जाते हैं या फोन पर ही आजकल सवाल जवाब कर लिए जाते हैं. पर यकीन मानिए यह सबसे डरावना इंटरव्‍यू है. इंग्लैंड में नौकरी की तलाश कर रहे चार लोगों को इंटरव्‍यू के दौरान पहले तो बीएमडब्‍ल्‍यू में बिठाया गया और इतनी रफ्तार से कार दौड़ा दी क‍ि उनके हाथ पांव फूलने लगे. इसी बीच उनसे सवाल भी किए गए जिनका जवाब भी देना था.

कार में सवाल जवाब
न्‍यू यॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्‍लैंड के रहने वाले रजत शर्मा ने बिग मोटरिंग वर्ल्ड कार डीलरशिप में सेल्‍स एग्‍जीक्‍यूटिव पद के लिए आवेदन दिया. पर जब वे पहुंचे तो वहां पहले से तीन और कैंडिडेट मौजूद थे. तभी उनसे कहा गया क‍ि लोकप्रिय यूट्यूबर सिड नॉर्थ इंटरव्‍यू लेंगे. वे आए और हम लोगों को एक बीएमडब्‍ल्‍यू कार में ले गए. हमें लगा क‍ि वे कहीं और हमें ले जा रहे हैं और वहां सवाल जवाब किए जाएंगे पर कार में बैठते ही सिड ने कहा, यहीं आपसे सवाल पूछे जाएंगे. हम हैरान थे, ऐसा तो कभी नहीं सुना था.

180 किलोमीटर की स्‍पीड
क्वार्टेट ने बताया क‍ि आगे बढ़ते ही सिड कार की रफ्तार बढ़ाने लगे और एक समय यह 180 किलोमीटर की स्‍पीड पर चलने लगी. कभी सडक के इस कोने जाती तो कभी उस कोने. कभी लगता क‍ि बस एक्‍सीडेंट होने ही वाला है. हम कांप रहे थे. हाथ छूटा जा रहा था. हमने इतनी स्‍पीड वाली कार में कभी सफर नहीं किया. ऊपर से सवाल जवाब शुरू हो गए. हमारा शरीर कांप रहा था. लगा उल्‍ट‍ियां कर देंगे. चक्‍कर से आ रहे थे. तो हम सवाल जवाब कैसे देते. हम उन्‍हें रोक भी नहीं सकते थे. करीब दो घंटे बाद जब हम उतरे तो हमारा शरीर चलने लायक नहीं बचा था. दो कैंडिडेट तो कार से निकले ही गिर गए.

सबको चुना गया
बिग मोटरिंग वर्ल्ड के सेल्‍स डायरेक्‍टर बेन गुडविन से जब केनेडी न्‍यूज मीडिया ने इस बारे में पूछा तो उन्‍होंने कहा, हम सबसे बेहतर कैंडिडेट चुनना चाहते थे. एक आदर्श उम्मीदवार की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक दबाव में प्रदर्शन करने की उनकी क्षमता है. बहरहाल उन्‍होंने चारों कैंडिटेट को बेहतर बताया और उन्‍हें जॉब दे दी गई.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news



Source link