Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया पर एनिवल लवर्स बहुत हैं. जो जानवरों से जुड़े वीडियोज़ देखना खूब पसंद हैं. सबसे ज्यादा फेवरेट डॉगीज होते हैं जिनकी समझदारी क्यूटनेस और वफादारी लोगों को अपना फैन बना लेती है. जो डॉगी अपने मालिक के लिए जान देने को हमेशा तैयार रहते हैं वो जब मस्ती के मूड में होते हैं तो किसी भी चीज़ को अपना खेल बना लेते हैं. और अगर उन्हें बलून मिल जाये फिर तो किसी और चीज़ की जरूरत ही नहीं.

ट्विटर के @Gabriele_Corno पर शेयर वीडियो में ढेर सारे डॉगीज को समुद्र किनारे मस्ती करते देख आपका दिल खुश हो जाएगा. न चाहते हुए भी आप उनके मस्ती भरे वीडियो को बार बार देखेंगे. वीडियो में डॉगीज़ एक गुलाबी गुब्बारे को बॉल की तरह उछाल उछाल कर खेल रहे हैं. जिसे देख लोगों ने कहा कि खुश रहने के लिए कुछ ज्यादा की ज़रूरत नहीं. 87 हज़ार व्यूज़ मिले.

समन्दर में कुत्तों ने की जमकर मस्ती
इंटरनेट पर डॉगीज का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो समंदर किनारे बलून के साथ मस्ती करती दिखाई दे रहे हैं. एक साथ 4-5 कुत्तों का झुंड एक गुलाबी बलून के पीछे ऐसे पड़ा, कि उसे धरती छूने का मौका ही नहीं मिला. एक डॉगी बलून को हवा में उछालता तो नीचे आने से पहले दूसरा डॉगी उसे हिट करने के लिए तैयार खड़ा रहता. सभी डॉगी बीच पर भाग भाग कर गुब्बारे के साथ ऐसे खेल रहे थे जैसे वो सभी पेशेवर खिलाड़ी हों. वाकई समंदर पर बॉल के साथ खेलते डॉगीज का ये मैच बिलकुल कैप्शन जैसा ही था- Beach volley.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral on Internet



Source link