Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हैरतअंगज़ कारनामों को अंजाम देने के लिए कलेजा बेहद मजबूत होना चाहिए. कारनामे करने के लिये अगर समुद्र की ऊंची लहरों को चीरना हो तो आम लोगों का कलेजा भी कांप उठता है. तस्वीरें देखकर ही दहशत होने लगती है. लेकिन इंसान ही नहीं कुछ जानवर भी ऐसे होते हैं जो डर के आगे जीत कायम करने में यकीन रखते हैं. इसमें सबसे आगे है वो जानवर जो सबसे समझदार तो है ही, इंसानों का सबसे वफादार और खास दोस्त भी है.

Wildlife viral collection में इंस्टाग्राम rippinrosiedog पर शेयर वीडियो में एक डॉगी समुद्र की ऊंची लहरों पर सर्फिंग करता दिखा. डॉगी के इस स्टाइल ने लोगों को हैरत में डाल दिया. समुद्र की ऊंची लहरों को देख आम लोगों का दिल खौफ से भर जाता है लेकिन कुत्ता निडर हो कर लहरों से खेलता रहा. वीडियो को 14 लाख लाइक्स मिले.

कुत्ते ने की सर्फिंग
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक डॉगी गुलाबी सर्फिंग बोर्ड पर समुद्र की ऊंची लहरों पर सर्फिंग करता दिखाई देता है. वीडियो में डॉगी के साथ उसका मालिक भी मौजूद था जो सर्फिंग स्टार्ट करवाने में उसकी मदद करता है. लेकिन जैसे ही सर्फर डॉगी ने रफ्तार पकड़ी मालिक गायब हो गया. फिर थे सिर्फ तीन- समन्दर की लहरें, सर्फिंग बोर्ड और निडर-जांबाज डॉगी. वीडिओ से इतना तो समझ आ रहा था कि शायद वो थोड़ा सा घबरा रहा है, पर उतना डर तो हर किसी को लगता है, लेकिन उसकी हिम्मत तो देखिए, अकेले सर्फिंग बोर्ड पर खड़ा होकर लहरों का लुत्फ उठा रहा है, हालांकि उसने सेफ्टी जैकेट पहन रखा था और जैसे ही वीडियो का अंत होता है, डॉगी सर्फिंग बोर्ड से छलांग लगा देता है.

सर्फर डॉग का बेखौफ़ अंदाज
कुत्ते का सर्फर वाला अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया. भले ही डॉगी को सर्फ बोर्ड पर बैठाकर सर्फिंग के लिए उसके मालिक ने तैयार किया था लेकिन हिम्मत तो डॉगी की भी थी की वो इतनी देर तक समुद्र की लहरों के बीच अकेले हौसला बनाए रख सर्फिंग पूरी करता है. वीडियो में वो कभी लहरों के साथ तो कभी हवा के विपरीत खुद को सेट करते रहने की कोशिश करता दिखाई देता है. कभी थोड़ा झुकता है फिर उठकर कुछ निहारने की कोशिश करता है शायद समंदर का किनारा देखने की कोशिश कर रहा था. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आया इससे 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Wildlife Viral Video





Source link