सात फेरों से पहले समुद्र के किनारे तस्वीर खिंचवाने गया कपल, लहरों में डूबने से मच गई हाय-तौबा

सात फेरों से पहले समुद्र के किनारे तस्वीर खिंचवाने गया कपल, लहरों में डूबने से मच गई हाय-तौबा
सात फेरों से पहले समुद्र के किनारे तस्वीर खिंचवाने गया कपल, लहरों में डूबने से मच गई हाय-तौबा


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

किसी भी इनसान की जिंदगी में शादी-ब्याह काफी अहम फैसला होता है. आखिर हो भी क्यों ना? शादी-ब्याह का बंधन वैसे तो आसमान से ही फिक्स होकर आता है. लेकिन जमीन पर इस रिश्ते की तलाश में इंसान को काफी मेहनत करनी पड़ती है. पहले काफी सिंपल तरीके से शादियां संपन्न हो जाती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होता. डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर वेदित फोटोशूट भी काफी इम्पोर्टेन्ट हो गया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भारतीय कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.
यूके के वेल्स में कपल की शादी समुद्र के किनारे हो रही थी. लेकिन सात फेरो से पहले कपल ने प्री-वेडिंग तस्वीरों के लिए पानी के नजदीक जाकर पोज करने का फैसला किया. लेकिन ये फैसला उनके लिए गलत साबित हुआ. फोटोशूट के दौरान ऐसा कुछ हुआ, जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी. अचानक एक बड़ी सी लहर आई, जिसने दूल्हा-दुल्हन को डुबो दिया. इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई. रेस्क्यू टीम के आने के बाद दोनों को पानी से निकाला जा सका.

बेहद सिंपल तरीके से हुई थी शुरुआत
सानिया और उनके पति सोहिल ने सुली में समुद्र के किनारे शादी का प्लान बनाया. शादी के दिन की शुरुआत काफी सिंपल थी. सारी रस्में निभाई गई. सात फेरों के लिए मंडप समुद्र के किनारे ही बनाया गया था. लेकिन इन फेरों से पहले दोनों तस्वीरों के लिए सौदर्य के किनारे पानी के नजदीक गए. वहां दोनों पोज कर ही रहे थे कि अचानक एक बड़ी सी लहर आई और उन्हें डूबो दिया.

रेस्क्यू टीम ने बचाई जान
जैसे ही कपल पानी में गिरे, तुरंत रेस्क्यू टीम को बुलाया गया. उन्होंने आकर दोनों को बोट के जरिये बाहर निकाला. रेस्क्यू टीम ने जब दोनों को बचाकर नाव बिठाया तब उन्होंने कपल को जानकारी दी कि ऐसा पहली बार है जब उन्होंने शादी की पार्टी में दूल्हा-दुल्हन का रेस्क्यू करवाया हो. इस घटना की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इसे काफी एन्जॉय कर रहे हैं. कई ने कमेंट में लिखा कि लो शादी से पहले ऐसा एडवेंचर. वहीं कई ने कमेंट किया कि कपल ये शादी कभी नहीं भूलेगा.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link