सुंदर दिखने के लिए खर्च कर दिए 40 लाख रुपये ….अब इंसान मानने तक से इनकार कर रहे लोग!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Woman Spent 40 Lakh on Plastic Surgery: हर कोई खुद को सुंदर और परफेक्ट दिखाना चाहता है. आंतरिक खूबसूरती के बजाय आजकल महिलाएं सुंदर दिखने के लिए कॉस्मेटिक और प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेने से भी पीछे नहीं हटती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अमेरिकन महिला के बारे में बताएंगे, जिसने लाखों रुपये फूंककर अपनी सूरत संवारी. अजीब बात तो ये है कि उसे आज भी प्यार (Barbie Like Woman Doesn’t discover Love) की तलाश है.

महिला ने खूबसूरत दिखने के लिए अपने ऊपर करीब 40 लाख रुपये खर्च कर डाले. अब हाल ये है कि ब्वॉयफ्रेंड और रिलेशनशिप तो दूर लड़के उसे इंसान तक नहीं समझते. अमेरिका के विस्कंसिन में रहने वाली Mz. Dani नाम की सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर ने अपना ड्रीम लुक पाने के लिए खासी मेहनत की और इतना सब कुछ करने के बाद भी उसे अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिला.

‘खिलौना’ समझते हैं लोग
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 35 साल की मिज़ डैनी ने खुद को बार्बी डॉल की तरह परफेक्ट दिखाने के लिए £42,000 यानि 40 लाख रुपये से ज्यादा की रकम खर्च कर डाली. इसके बाद नतीजा ये हुआ कि उसका लुक लोगों को पसंद तो आया, लेकिन एक खिलौने के रूप में. मर्द उनके लुक और फिगर की तारीफ किसी डॉल की तरह करते हैं लेकिन जीती-जागती महिला मानकर कोई उन्हें डेट नहीं करना चाहता. हालत ये है कि ऑनलाइन 653,000 फॉलोअर्स वाली महिला को असल ज़िंदगी में एक ढंग का ब्वॉयफ्रेंड भी नहीं मिल रहा.

(*40*)

दिल से प्यार करने वाला नहीं मिला…
महिला का कहना है कि लोग उसे पसंद करते हैं और उनकी तारीफ जमकर करते हैं, फिर भी उनकी पर्सनालिटी से प्यार करके उन्हें डेट करने वाला कोई शख्स नहीं मिल रहा. ऑनलाइन उनके प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है लेकिन ऑफलाइन उनका कोई सच्चा प्यार नहीं है. बहुत से लोग उनकी तुलना बार्बी डॉल से करते हैं. सुंदर भूरे बाले और परफेक्ट फिगर की वजह से लोग उन्हें डॉल जैसा समझा जाता है. खुद डैनी का कहना है कि डॉल्स खेलने के लिए होती हैं, लेकिन महिलाएं अलग-अलग तरह के शेप और साइज़ की हो सकती हैं और वे हर तरह से सुंदर होती हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news





Source link