Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंसान और जानवर कई चीजों में एक जैसे ही हैं. मगर एक चीज जानवरों में ज्यादा है जो इंसानों में आज के वक्त में बहुत कम देखने को मिलती है. वो है दरियादिली. एक व्यक्ति दूसरे को बिना मतलब के पूछता तक नहीं मगर एक जानवर दूसरे को निस्वार्थ भाव से प्यार कर सकता है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात का सबूत पेश कर रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ते और सुअर के बच्चे (Dog share meals with child pig viral video) का प्यार देखने को मिल रहा है जो काफी क्यूट है.

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (cute animal movies) शेयर किए जाते हैं जो लोगों को बहुत पसंद आते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक कुत्ते और पिग के बेबी (child pig canine video) के बीच प्यार दिखाई दे रहा है. ये वीडियो इतना क्यूट है कि आपको कुत्ते कुत्ते से प्यार हो जाएगा.


कुत्ते ने सुअर के साथ बांटा अपना खाना
वीडियो में एक शख्स पनीर या सॉसेज जैसी कोई चीज को काटते नजर आ रहा है वहीं कुत्ता उसे ध्यान से देख रहा है. शख्स उस टुकड़े को बीच से नहीं काटता बल्कि एक तरफ छोटा हिस्सा छोड़ देता है और दूसरी तरफ बड़ा. आमतौर पर ऐसी स्थिति में जानवर बड़ा हिस्सा ले लेता है या फिर पूरा ही खाना खा जाता है मगर कुत्ते ने बड़ा टुकड़ा मुंह (canine give massive share of meals to pig) से उठाया और उसे सुअर के बच्चे को जानकर दे दिया. इसके बाद लौटकर आया और खुद छोटा टुकड़ा खा गया.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने कहा कि वीडियो तो क्यूट है मगर ऐसा लग रहा है जैसे कुत्ते को पहले से ट्रेनिंग दी गई है कि जब वीडियो बने तो वो ऐसा ही करे. एक शख्स ने इस क्यूट वीडियो को देखकर कहा कि दुनिया को इंसानों से ज्यादा कुत्तों की जरूरत है. एक शख्स ने कहा कि उसे ये देखकर बुरा लगा कि कुत्ते को छोटा टुकड़ा मिला.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link