सैंकड़ों भेड़ के बीच छुपा है एक ‘बहरूपिया’, तेज नजर वाले ही लगा पाएंगे पता, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आपने अक्सर एक कहावत सुनी होगी, ‘भेड़ चाल!’ यानी जो बाकी लोग काम कर रहे हों, उन्हीं को देखकर वही काम करना. भेड़ ऐसा ही करती हैं. वो एक साथ झुंड में चलती हैं और एक दिशा में आगे बढ़ती चली जाती है, फिर वो ये भी नहीं देखती कि उनके अगल-बगल कौन है. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कई भेड़ें (Imposter amongst sheeps viral video) एक साथ चलती नजर आ रही हैं मगर उनके बीच में एक और जानवर छुपा हुआ है जिसपर आपकी नजर आसानी से नहीं जाएगी.

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर अक्सर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (superb movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसमें सैंकड़ों भेड़ें (Dog strolling amongst sheeps cute video) चलती दिख रही हैं. यूं तो लोग भेड़ चाल को बुरा मानते हैं और अपना रास्ता खोजने की नसीहत देते हैं मगर इस भेड़ चाल को देखकर आपको हंसी भी आएगी और वीडियो (cute canine strolling with sheeps video) पसंद भी आएगा क्योंकि उन जानवरों के बीच एक दूसरा जानवर भी छुपा हुआ है.


भेड़ों के बीच दिखा बहरूपिया
वीडियो में सैंकड़ों भेड़ें मैदान में टहलती हुई दिख रही हैं. वो एक ही दिशा में चलती चली जा रही हैं. उनकी संख्या इतनी ज्यादा है कि आप उन्हें गिन भी नहीं पाएंगे. मगर मजेदार चीज है उनके बीच में एक क्यूट सा बहरूपिया है. जब आप ध्यान से देखेंगे तो उसे पहचान लेंगे क्योंकि उसकी काली आंखें और काली नाक अलग से दिख जाएगी. जी हां, उन भेड़ों के बीच एक क्यूट सा लैब्राडोर या गोल्डेन रीट्रीवर कुत्ता है जो भेड़ बनकर उन्हीं की तरह एक दिशा में बढ़ा जा रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वायरल वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कमेंट में एक शख्स ने वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कई कुत्ते बिल्कुल स्थिर खड़े दिख रहे हैं. उसके साथ शख्स ने लिखा कि शीप मूवमेंट को कंट्रोल करने के लिए इन कुत्तों को फ्रीज होना सिखाया गया है. इसी तरह एक शख्स ने दूसरा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक छोटा कुत्ता कई भेड़ों के बीच चलता नजर आ रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link