होने वाली बीवी एग्जाम में हो गई फेल, तो इश्क में पागल मंगेतर ने आग के हवाले कर दिया स्कूल

होने वाली बीवी एग्जाम में हो गई फेल, तो इश्क में पागल मंगेतर ने आग के हवाले कर दिया स्कूल
होने वाली बीवी एग्जाम में हो गई फेल, तो इश्क में पागल मंगेतर ने आग के हवाले कर दिया स्कूल


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इश्क में इंसान क्या नहीं कर जाता. आंखो के आगे जब प्यार का पर्दा चढ़ता है तो सही गलत का अंतर मुश्किल हो जाता है. हद से आगे बढ़कर कुछ कर दिखाना आशिकों को गुरूर की बात लगती है. लेकिन जब अंजाम भुगतने की बारी आती है तो बैंड बज जाती है. एक ऐसी ही घटना ने लोगों को सन्न कर दिया जहां प्रेमिका के फेल होने पर प्रेमी ने ऐसा कांड किया कि पुलिस जेल पहुंच गया.

होने वाली पत्नी स्कूल के एग्जाम में फेल हुई तो नाराज मंगेतर ने शादी टूटने के डर से स्कूल में आग लगा दी. घटना भी स्कूल की कई जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए. घटना मिस्र के मेनोफिया राज्य की है जहां आरोपी लड़का पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

शादी टूटने के डर से स्कूल में लगा दी आग
अपने प्यार को पत्नी के रूप में पाना हर किसी की किस्मत में नहीं होता, लेकिन 21 साल के उस लड़के की किस्मत ने साथ दिया और प्रेमिका से मंगनी हो गई. द नेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक स्कूल में पढ़ रही प्रेमिका एग्जाम में फेल हो गई, तो शादी टूटने के डर में प्रेमी ने स्कूल को आग के हवाले कर दिया. दरअसल दोनों एक ही दर्जे में पढ़ते थे. वहीं इश्क हुआ और अब बारी शादी की थी. लेकिन प्रेमिका के फेल होने से अब इनकी क्लासेज अलग अलग हो जातीं. क्या पता घरवाले शादी से इनकार कर देते, इसी डर में उसने ऐसा कांड कर दिया कि पुलिस का मुजरिम बन गया. आग लगने से स्कूल का कंट्रोल रूम जल गया और काफी जरूरी कागजात जलकर खाक हो गए. बस गनीमत यही रही कि आग में कागज ही जले और इंसान बच गए.

पुलिस गिरफ्त में आते ही प्रेमी ने कबूल कर लिया आग कांड का जुर्म

पुलिस की गिरफ्त में आ गया आग लगने वाला प्रेमी
प्रेमी ने स्कूल को आग के हवाले तो कर दिया लेकिन होश ठिकाने आते ही हालत खराब हो गई और बचने के लिए गांव भाग गया. शादी हो या न हो पुलिस उसके स्वागत के लिए बेचैन थी और उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया. मामला मिस्र के मेनोफिया राज्य का है. मेनोफिया देश के उत्तरी भाग में नील डेल्टा में, घारबिया प्रांत के दक्षिण में और काहिरा के उत्तर में स्थित एक राज्य है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Weird news



Source link