Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Girl Students Served Notice to Get Boyfriends: स्कूल-कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को कोई ज़रूरी सूचना या जानकारी देने के लिए एक सर्कुलर जारी किया जाता है. नोटिस में पढ़ाई या फिर कॉलेज से जुड़ी जानकारी दी जाती है. हालांकि इस वक्त ओडिशा के एक कॉलेज का ऐसा सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें छात्राओं के लिए एक अजीबोगरीब आदेश जारी किया गया है. इस सर्कुलर में उन्हें वैलेंटाइंस डे से पहले-पहले ब्वॉयफ्रेंड बनाकर अपनी कुशलता का परिचय देने के लिए कहा गया है.

ये नोटिस ओडिशा के एसवीएम स्वायत्त पोषित कॉलेज का है. नोटिस में कहा गया है कि लड़कियां 14 फरवरी यानि वैलेंटाइंस डे से पहले-पहले अपना ब्वॉयफ्रेंड बना लें और उनकी फोटो प्रिंसिपल ऑफिस में जमा कर दें. ये कॉलेज ओडिशा के जगतसिंहपुर में है और यहां नोटिस बोर्ड पर लगाया गया ये सर्कुलर सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोर रहा है. लोग इस बात पर हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है?

ब्वॉयफ्रेंड बनाकर दें प्रिंसिपल को सूचना
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस अजीबोगरीब नोटिस में कॉलेज की छात्राओं से अपील की जा रही है कि ‘वे 14 फरवरी से पहले-पहले कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड तो बना लें. ये सुरक्षा कारणों से होगा. कोई भी सिंगल लड़की कॉलेज में प्रवेश नहीं पा सकती है. उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड की वर्तमान फोटो दिखानी होगी. प्यार फैलाएं.’ कॉलेज की ये अनोखी सूचना सोशल मीडिया पर चर्चित हो चुकी है. लोग इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ये भी कहा गया है कि छात्राओं को अपने ब्वॉयफ्रेंड की फोटो प्रिंसिपल के पास जमा करनी होगी और इससे उनकी योग्यता को परखा जाएगा.

नोटिस में आदेश दिया गया है कि लड़कियां 14 फरवरी यानि वैलेंटाइंस डे से पहले-पहले अपना ब्वॉयफ्रेंड बना लें. (Credit- Twitter/@JournoSatish)

‘बिल्कुल फर्ज़ी है ये नोटिस’
ये अजीब नोटिस वायरल होने के बाद जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि ओडिशा के कालेज की ओर से ऐसा कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है. ये किसी बदमाश छात्र की करतूत है. नोटिस में लिखा गया था कि जो लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड नहीं बना पाएंगी, उन्हें क्लासेज़ में बैठने को नहीं मिलेगा. कॉलेज के प्रिंसिपल बिजय पात्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि छात्रों को इससे भ्रमित होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ये नोटिस फर्ज़ी है. उन्होंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करा दी है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link