6 साल से अपने ही ‘भाई’ को डेट कर रही थी लड़की, जब सामने आई सच्चाई तो उड़ गए होश!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Woman was Dating his Biological Brother: कहते हैं प्यार-मोहब्बत दिल की बातें होती हैं और वो अमीरी-गरीबी, जाति-पांत और मजहब नहीं जानते. हालांकि प्यार और शादी के लिए भी कुछ सीमाएं हैं, जिनका कोई उल्लंघन नहीं करना चाहता. मसलन आप कभी भी अपने खून के सगे रिश्तों में शादी के बारे में सोच ही नहीं सकते. सोचिए, अगर कहीं अनजाने में ऐसा हो जाए तो फिर सच्चाई जानने के बाद क्या परिस्थितियां बनेंगी.

एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ, जब उसे अपने 6 साल के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसा पता चला, जिसे पचाना मुश्किल था. सोशल मीडिया पर लड़की ने ये बात शेयर की है कि वो जिस शख्स को 6 साल से डेट कर रही थी, वो दरअसल उसका अपना भाई था. जब उसने अपने पार्टनर का डीएनए टेस्ट कराया तो उसे ये चौंका देने वाला सच पता चला.

6 साल से था ब्वॉयफ्रेंड, निकल गया भाई
ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफॉर्म रेडिट पर महिला ने बताया कि वो एक लड़के के साथ पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थी. उसका पार्टनर एक एडॉप्टेड चाइल्ड रहा था और लड़की ने इसी वजह से उसे डेट करना भी शुरू किया था. उनकी ज़िंदगी अच्छी चल रही थी और वे एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ रहे थे. उनके बीच एक अलग ही कनेक्शन था. इसी बीच दोनों ने एक डीएनए टेस्ट कराने की सोची, ताकि उनके पूर्वजों का पता चल सके. जब इस टेस्ट का रिजल्ट लड़की के सामने आया तो वो हैरान रह गई क्योंकि जिसके साथ वो रिश्ते में थी, वो उसका बायलॉजिकल ब्रदर यानि भाई निकला.

अब तक ब्वॉयफ्रेंड को नहीं पता है सच
महिला ने ये जानने के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड को इसका रिजल्ट नहीं बताया. वो दोनों काफी-कुछ एक दूसरे की तरह ही दिखते भी थे. दिलचस्प बात ये है कि उसने अब भी अपने 6 साल का रिश्ता टूट जाने के डर से उसे सच्चाई नहीं बताई है. वे एक साथ एक ही घर में आराम से रहते हैं और महिला का कहना है कि उसे इस टेस्ट के झूठ होने की उम्मीद है क्योंकि उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड से अब भी प्यार है. इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने अपवोट किया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link