8 लाख खर्च कर शख्स ने चमकाए दांत, तस्वीरें शेयर करते ही जमकर उड़ा मजाक
8 लाख खर्च कर शख्स ने चमकाए दांत, तस्वीरें शेयर करते ही जमकर उड़ा मजाक


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

भगवान ने हर किसी को कुछ ख़ास फीचर्स के साथ भेजा है. लेकिन कई बार इन फीचर्स में इंसान बदलाव करना चाहता है. इसके लिए वो कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेता है. कई बार लोग अपने दांतों के टेक्सचर को चेंज करवाने के लिए उसमें तार लगवाते हैं. इसके अलावा पीले दांतो के लिए भी कई बार ट्रीटमेंट करवाई जाती है. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने दांतों की शाइन वापस लाने के लिए ट्रीटमेंट करवाने के बाद की तस्वीरें शेयर की. लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने उसकी तारीफ की जगह उसका मजाक बनाना शुरू कर दिया.
जैमी ग्रिफ्फिथ यूके से तुर्की इस ट्रीटमेंट के लिए गया था. लेकिन जब वहां से लौटकर उसने लोगों के साथ अपने दांतों की तस्वीर शेयर की, तो हर कोई उसका मजाक बनाने लगा. कई लोगों ने उसके काफी ज्यादा सफ़ेद हो चुके दांत देखने के बाद तरह-तरह की बातें शुरू कर दी. जैमी ने अपने दांतों को चमकाने के लिए करीब 8 लाख खर्च किये थे. लेकिन तारीफों की जगह मजाक बनता देख उसे काफी दुःख पहुंचा. बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर टर्की तीथ का ट्रेंड चल रहा है.

वीडियो में दिखे एक्स्ट्रा सफ़ेद दांत
जैमी ने अपने टिकटोक अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया. वीडियो पर अभी तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. दरअसल, हर साल कई लोग अपनी डेंटल प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए तुर्की जाते हैं. इसमें दांतों की रिप्लेसमेंट भी शामिल होती है. कई लोगों पर ये दांत सूट करते हैं तो कई पर ये बेहद उटपटांग लगते हैं. जैमी का भी एक्सपीरियंस कुछ अच्छा नहीं रहा. इन दांतों की वजह से जैमी का काफी मजाक बन रहा है.

आए मजेदार कमेंट्स
सोशल मीडिया पर जैमी का काफी मजाक बनाया जा रहा है. एक शख्स ने लिखा कि अब जैमी टोर्च की जरुरत नहीं पड़ेगी. वहीं एक यूजर ने लिखा कि जैमी की तस्वीर देखने के लिए उसे सनग्लासेस की जरुरत है. वहीं कई सारे कमेंट्स में जैमी का भरपूर मजाक बनाया गया. हाल ही में बीबीसी द्वारा किये गए एक पोल में सामने आया कि हर साल कई लोग तुर्की में दांत बनवाने जाते हैं. इसमें से ज्यादातर लोग इसपर 5 लाख से ज्यादा खर्च कर वापस लौटते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link