Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Ajibo-Garib Business: आजकल कई देशों में वेश्यावृत्ति जैसे मामले बढ़ते जा रहे हैं. कई ऐसी घटनाएं हैं जिसमें फाइनेंशियल क्राइसिस (Financial Crisis) की वजह से पूरा परिवार भी संलिप्त होते हैं. ऐसे ही एक घटना अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा शहर की है. पुलिस ने एक परिवार जिसमें माँ और उसके बेटे पर अपने फैमिली बिजनेस (Family Business) के साथ वेश्यालय चलाने का आरोप लगाया है. इसमें सेक्स वर्कर को इस्तेमाल किए गए कंडोम के अनुसार भुगतान किया जाता था.

पुलिस का कहना है कि 28 वर्षीय ग्लिन यान ज़ुनिगा लैटिन और उनकी 52 वर्षीय माँ, एम्पारो लैटिन बारिलस पर न केवल 15 मिनट का रोमांस बेचने बल्कि बच्चों को सेक्स के लिए पेश करने का संदेह है. समाचार आउटलेट WPEC के अनुसार, कथित तौर पर यह वेश्यालय दक्षिण फ्लोरिडा, यूएस के होम से चलाए जा रहे थे. इस दौरान एक सेक्स वर्कर को एक शिफ्ट में कितने कंडोम मिले, इसके अनुसार भुगतान किया गया था.

पुलिस ने वेश्यालय पर सबूत इकट्ठा करने और 15 साल की उम्र की लड़कियों को पैसे के लिए पुरुषों को पेश करने की सूचना देने पर अंडरकवर क्लाइंट “जॉन्स” को भेजा गया था. पाम बीच काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, जांच में दावा किया गया है कि 52 वर्षीय मां बारिलस ने दरवाजे पर काम किया और कार्ड के बदले में $50 (£40) का नकद भुगतान लिया.

अधिकारियों का दावा है कि एक सेक्स वर्कर ने बरिलस पर प्रति ग्राहक महज $25 (£20) की मामूली दर पर सप्ताह में तीन दिन काम कराने का आरोप लगाया है. एक दिन में औसतन 8 से 10 ग्राहकों के साथ, सेक्स वर्कर ने कहा कि उसे अपनी शिफ्ट के अंत में कमरे में इस्तेमाल किए गए कंडोम की संख्या के आधार पर भुगतान किया जाता है.

बैंक के रिकॉर्ड से पता चलता है कि इस जोड़े ने अपने खातों में नियमित रूप से नकद जमा किया था, इसके बावजूद उनके पास कोई और आय होने का कोई सबूत नहीं था. लैटिन और बरिलस को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था और उन पर वेश्यावृत्ति से पैसा बनाने और वेश्यावृत्ति होम चलाने का आरोप लगाया गया था.

Tags: Business



Source link