Captain Miller Movie Download In Hindi Filmyzilla 720p 1080p 480p 360p Full HD

Captain Miller Movie Download  In Hindi Filmyzilla से Hindi  में 720p, 1080p, 480p, और 360p Full Hd में Download करें यह सच्चाईयों से भरपूर सीरीज़ दुनिया के सबसे शानदार प्राणियों का पीछा करती है, जो दिल को छूने वाले से लेकर Best तक के कई अनसुने पलों को कैद करती है। Captain Miller Movie को mp4moviez से भी हिंदी, तामिल, और तेलगु में Download करें।

इस मनोहर सीरीज़ में, दुनिया की सबसे शानदार प्राणियों का परिचय होता है, जो दिल दहलाने वाले क्षणों को बेहद उत्साही से लेकर आत्मसात करने वाले तक को कैद करता है। यहां तक कि वे कभी भी पहले नहीं देखे गए मोमेंट्स को भी Cognizance में लेता है।

(Captain Miller Movie in 480p movies Download) Captain Miller ने दर्शकों को एक अनूठे साहसिक सफर पर ले जाने का वादा किया है, जहां प्राकृतिक सौंदर्य को साकार करने के लिए compter का सामना करना होगा। इस Romantic and entertaining film में दर्शकों को एक नई दुनिया का अनुभव होगा जो वे कभी सोच भी नहीं सकते थे। अगर आप हिंदी, तामिल, या तेलगु में मूवीज़ का शौक रखते हैं, तो mp4moviez आपके लिए सही ठिकाना हो सकता है। इस वेबसाइट से आप अपनी पसंदीदा Movies को विभिन्न resolutions में Download कर सकते हैं, जैसे कि 720p, 1080p, 480p, और 360p।

इस पूरे संवाद के माध्यम से, आपको Captain Miller  के बारे में जानकारी मिली है, और आप इन्हें विभिन्न रिज़ोल्यूशन्स में Download करने के लिए तैयार हैं। हमेशा याद रहे कि किसी भी मूवी को Online Download करने से पहले, आपको इसे सही और कानूनी तरीके से Download करने के लिए उपयुक्त अनुमति होनी चाहिए।

Movies Captain Miller In Hindi Download 2024 – History

Movie Name   ‘Captain Miller’
Release Date 12 january 2024
Director Name Arun Matheswaran
Artist Name Dhanush, Shivraj Kumar, Nassar
 Download size 300MB, 510MB, 800MB, 1.5GB,3.2GB
Language Telugu, Kannada, Hindi, Tamil and Malayalam

 

‘Captain Miller’ एक Upcoming Movie है जिसकी Release date 12 January 2024 है। इस चित्र का निर्देशन अरुण मठेस्वरन ने किया है, जिन्होंने इसे एक अनूठे और रोमांटिक अंदाज में पेश किया है। Movies के मुख्य कलाकारों में धनुष, शिवराज कुमार, और नस्सर शामिल हैं, जो नए और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में अपनी अद्वितीय प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।

इस Romantic Movies का आनंद तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में लिया जा सकता है, जिससे दर्शकों को विभिन्न भाषाओं में एक रूपांतरित कहानी का आनंद लेने का अवसर मिलेगा। 480p movie download in movie के different size में, जैसे कि 300MB, 510MB, 800MB, और 1.5GB, में Download करने का Option है, जिससे दर्शक अपनी Internet Connection and Device की जरूरत के अनुसार चयन कर सकते हैं।

captain miller एक मनोहर Movies है जिसने दर्शकों को एक नई कल्पना और मनोरंजन की दुनिया में ले जाने का वादा किया है। इस उत्कृष्ट फिल्म का आनंद लें और इसकी कहानी, निर्देशन, और कलाकारों की प्रतिभा का आनंद लें।

Dhanush As A’Captain Miller’

अगर हम प्रदर्शनों की बात करें, तो ‘Captain Miller’ पूरी तरह से एक धनुष फिल्म है। तमिल स्टार की क्षमता ध्यान रखने की अच्छी बात है और वह इस्सा अका ‘Captain Miller’ के रूप में निराश नहीं करते हैं। एक्टर ने कहा भूमिका में जीवन जी लिया है, इसे कहना मुश्किल नहीं है। यद्यपि शिवा राजकुमार की भूमिका संक्षेप हो सकती है, लेकिन यह शानदार है और उसमें वह काफी प्रभावी हैं। प्रियंका मोहन की भूमिका महत्वपूर्ण नहीं है और उसके पास ज्यादा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन यह कहानी को आगे बढ़ाने में मदद करती है। ‘captain Miller’ in filmyzilla movie Download in HD

Technical aspects के संबंध में, संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश कुमार का बीजीएम और ‘किलर किलर’ गाना वाकई फिल्म को ऊपर उठाते हैं और यह फिल्म का एक हाइलाइट है। विभिन्न संगीत शैलियों को मिलाकर निर्देशक के फिल्म बनाने के तरीके के साथ मेल खाते हुए, जीवी ने इस परियोजना पर पूरी तरह से काम किया है। सिद्धार्था नूनी का सिनेमैटॉग्राफी एक और अच्छी बात है।

Summary है कि ‘Captain Miller’ एक high interest – but different- इस sankranti की एक must-watch फिल्म है। दिलचस्प है कि फिल्म एक sequel की ensure संकेत के साथ End होती है।

Short Biography of ‘Captain Miller’

Vasanthan का जन्म 1 जनवरी 1966 को हुआ था। वह उत्तरी श्रीलंका के Thunnalai से थे, और उनके पिताजी एक बैंक प्रबंधक थे जिनका संबंध बैंकिंग क्षेत्र से था। Vasanthan के परिवार में दो भाई और एक बहन थे, जिनके साथ उन्होंने अपने बचपन के दिनों को बिताया। उनका शिक्षा का कुशल आधार Hartley College, point pedro से आया था, जहां से उन्होंने अपनी शिक्षा पूरी की। उनके परिवार की संघटना और उनके बचपन के संदेशों ने उन्हें मजबूती से प्रेरित किया। इस अवधि में, उन्होंने अपनी uniqueness और commitment का नाम बनाया, जो आगे बढ़कर उन्हें एक Unique योद्धा बनाने में सहायक हुआ।

‘Captain Miller’ एक अमर योद्धा की कहानी

यह घटना videograph की गई थी और ‘Miller’ को मरने के बाद Captain में posthumus रूप से प्रमोट किया गया। उन्होंने LTTE में एक पूज्यनीय आत्मा बना लिया और उनका चेहरा LTTE के Black Tigers, उनकी स्वर्गीय विंग के insignia में था। 5 जुलाई को Karumpuli Naal (Black Tigers Day) बन गया, जो दुनिया भर में Tamils के लिए सभी Black Tigers शहीदों की स्मृति के लिए एक दिन है।

Nelliady Middle High School में एक मंदिर बनाया गया, जिसमें ‘Miller’ की सोने की मूर्ति शामिल थी। sri lankan army ने 1996 में Vadamarachchi area को फिर से कब्जा कर लिया था, उन्होंने ‘Miller’ के मंदिर को नष्ट कर दिया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी मूर्ति को बचा लिया और छुपा दिया।

मूर्ति और New monument improvised norwegian संवाद समझौते के दौरान 2002 में पुनः स्थापित किया गए। जब युद्ध पुनः शुरू हुआ, तो ‘Miller’ की मूर्ति को 23 अगस्त 2006 को armed men ने हमला किया और नष्ट कर दिया। मंदिर के अवशेष – जिस पर ‘Miller’ की मूर्ति खड़ी थी और पत्थर का Memorial – को 4 जुलाई 2010 को सेना ने नष्ट कर दिया।

‘Captain Miller’ एक वीर योद्धा की Unique कहानी – जब उन्होंने अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण योगदान दिया”

Vadamarachchi Operation (Operation Liberation) के दौरान श्रीलंका सेना ने Nelliady Middle High School को कब्जा किया और इसे एक सैन्य आधार में बदल दिया। LTTE ने ठान लिया कि वे इस मजबूत आधार को कैप्चर करेंगे, जो कि मांसला से भरा हुआ था और कटीले तार से घेरा गया था। Miller ने आतंकी आपूर्ति भरे वाहन को आधार के हृदय में चलाने के लिए अपना स्वयं सेवा किया। 

Miller ने 29 जून 1987 को अपने परिवार को मिले और उन्हें और अपने दोस्तों को आइसक्रीम खिलाई। 5 जुलाई 1987 को LTTE ने एक ट्रक को विस्फोटक सामग्री से भरकर Miller के शरीर को ड्राइवर की सीट में बाधित किया ताकि वह चाहे तो भी हिल ना सकें। उनके हाथ Steering Wheel से बाँधे गए थे और एक पैर को एक्सेलरेटर से जोड़ा गया था।

LTTE साथी कैडर्स ने ट्रक को स्टार्ट किया जो चलने लगा। Miller ने विस्फोटक सामग्री से भरे ट्रक को Nelliady Middle High School के सेना शिविर में मोड़ा। Miller को संभावना है कि सैनिक गोलीबारी के पहले ही बारिकेड्स पर मारे गए हों, लेकिन ट्रक आगे बढ़ता रहा, मुख्य विद्यालय भवन में टकरा गया और विस्फोट हो गया। इस विस्फोट ने एक बस के बराबर का crater बनाया। Miller के ट्रक का पीछा कर रहे अन्य LTTE Cadres ने एक हमला किया और शिविर को कब्जा कर लिया। कई सैनिक मारे और घायल हो गए।

Boxoffice Collection ‘Captain Miller’11th Day:

इस Pongal, Theater में Tamil films ‘Captain Miller’ and ‘Ayalan’ released हुईं और दोनों movies box office पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।10 दिनों के बाद, दोनों films अब box office पर लगभग 100 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई हैं। इसके अनुसार, Dhanush star’Captain Miller’ to debut in Tamil film in 2024 बन गई है जो box office पर 100 करोड़ रुपये का पार कर गई है।

Dhanush की ‘Captain Miller’ और Sivakarthikeyan की ‘aylaan’ movies 12 january को released in theaters, और इन प्रतीक्षित फिल्मों को पोंगल उत्सव के मौके पर रिलीज किया गया था। positive review प्राप्त करते हुए, दोनों विभिन्न शैलियों की फिल्में अपने दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहीं, और उन्होंने box office पर व्यापक शुरुआत की।

दोनों फिल्में दूसरे सप्ताह में गईं, और वे दूसरे वीकेंड में अच्छा काम कर गईं। Dhanush और Sivakarthikeyan ने अपनी फिल्मों के साथ box office की ताकत को साबित किया है क्योंकि वे दोनों मजबूती से साथ हैं।
हालांकि, Sivakarthikeyan की’Ayalan’ Global box office पर आगे है क्योंकि कहा जा रहा है कि फिल्म ने 10 दिनों में 91 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए हैं। जबकि, Dhanush की ‘Captain Miller’की reported व्यापक box office कमाई 10 दिनों में व्यापार स्रोतों के अनुसार 89 करोड़ रुपये है, और यह क्रिया नाटक कई स्थानों पर मजबूत दिखता है।

तमिलनाडु में, Sivakarthikeyan की विज्ञान कथा की रिपोर्टेड कमाई हैभी 10 दिनों में लगभग 55 करोड़ रुपये है,‘Captain Miller’ (50 करोड़ रुपये) को घरेलू राज्य में प्रभारी बनाए रखने के लिए। लेकिन Dhanush की फिल्म स्थानों के पारे मजबूत दिखती है क्योंकि इसने केरल और कर्नाटक में अभिनेता के लिए रिकॉर्ड तोड़ने वाले box office नंबर्स कमाए हैं।”

Download Free Clicks Here

Captain Miller‘ एक चिंतित पिता-पुत्र संबंध के चारों ओर घूमती है जो कि अपराधी दुनिया के खतरनाक माहौल पर आधारित है। इसके कारण, फिल्म के हीरो को एक Mental Disorder में बदला जाता है। फिल्म में एक पुत्र का पिता के प्रति Animated love भी दिखाया जाता है। ‘Captain Miller‘ का Directed by Arun Matheswaran ने किया है।

हमारी वेबसाइट kaltakNews.com किसी भी copywrite content  या movie piracy का समर्थन नहीं करती है इस  आर्टिकल में किसी भी प्रकार का डाउनलोड लिंक नहीं दिया गया है।

Leave a Comment