Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जोधपुर. कहते हैं न कि किसकी किस्मत कब खुल जाए, किसी को नहीं पता. यह बात चरितार्थ हुई है जोधपुर के 4 बरस के रौनव के साथ. मुंबई के एक क्लब में अपने परिवार के साथ डिनर करने के दौरान उनके चुलबुले अंदाज और मारवाड़ी जुबान ने उसकी किस्मत रातों-रात बदल डाली. उसके चुलबुले अंदाज से प्रोड्यूसर तेज राजपूत इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने रौनव को धारावाहिक ‘पंड्या स्टोर’ में रोल करने का मौका दे दिया.

दरअसल, बीते 1 अक्टूबर को रौनव अपने परिवार के साथ गोरेगांव के एक क्लब में डिनर कर रहा थ. वहीं प्रोड्यूसर तेज राजपूत भी मौजूद थे. इस बीच रौनव अपनी रौ में बालसुलभ चंचलता दिखा रहा था. तब तेज राजपूत रौनव के परिवार के पास पहुंचे और उन्हें बताया कि वह भी मारवाड़ से हैं. इसी के साथ उन्होंने ‘पांड्या स्टोर’ सीरियल के डायरेक्टर व कास्टिंग डायरेक्टर से रौनव के परिवार को मिलवाया. डायरेक्टर व कास्टिंग डायरेक्टर को भी रौनव भा गया और उन्होंने सीरियल में लीड रोल देने का ऑफर कर दिया. अब रौनव स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ में नजर आएगा.

जोधपुर के 4 वर्षीय रौनव के दादा लक्ष्मण वासवानी का कहना है कि उनका बेटा जय किशन वासवानी मुंबई के गोरेगांव में आदित्य बिरला बैंक में जॉब करता है. वहां मेरी सोजती गेट पर साड़ियों की पुश्तेनी दुकान है और नेहरू पार्क क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहते हैं. अपने पोते की इस उपलब्धि पर वे बहुत खुश हैं. रिश्तेदारों के भी बधाई कॉल आ रहे हैं.

रौनव के पिता जय किशन का कहना है कि 1 अक्टूबर को वह अपने परिवार के साथ गोरेगांव के एक क्लब में डिनर पर गए थे रौनव भी उनके साथ था. डिनर के दौरान हमसबप मारवाड़ी में बात कर रहे थे. रौनव भी अपनी मस्ती में था और चुलबुले अंदाज में मारवाड़ी बोल रहा था. तभी वहां प्रोड्यूसर तेज राजपूत को रौनव भा गया. इसी बीच उन्होंने ‘पांड्या स्टोर’ सीरियल के डायरेक्टर व कास्टिंग डायरेक्टर से मुलाकात करवाई और उन्होंने सीरियल में काम करने का ऑफर दे दिया.

यह ऑफर सुनकर पूरा परिवार हैरान हो गया कि इतना छोटा बच्चा कैसे शूटिंग करेगा. लेकिन प्रोड्यूसर ने विश्वास दिलाया कि वे ट्रेनिंग दे देंगे. अब रौनव सीरियल के किरदार रावी और शिवा के बेटे मिट्‌ठू का किरदार निभा रहा है. रौनव सुबह से देर शाम तक शूटिंग सेट पर रहता है. सुबह अपनी मां के साथ शूटिंग पर जाता है और देर शाम लौटता है. अभी वह एलकेजी पढ़ रहा है और उसका बड़ा भाई क्लास फोर में है. दोनों गोरेगांव कि सेंट जॉन यूनिवर्सल स्कूल में पढ़ रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 18, 2023, 19:03 IST



Source link