Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Family Raised Lion however It Killed Son: हममें से बहुत से लोगों को घर में पेट्स रखने का शौक होता है. हालांकि ज्यादातर लोग पालतू जानवरों के तौर पर कुत्ते-बिल्लियों को पसंद करते हैं लेकिन अगर हम आपसे कहें कि कोई अपने घर में शेर को पालकर रखता है तो आपकी आंखें आश्चर्य से बड़ी हो जाएंगी. वैसे एक परिवार ऐसा था, जिसने शेर जैसे खूंखार जंगली जानवर को पालतू बनाने की कोशिश की थी और उन्हें इसका बहुत ही बुरा नतीजा भुगतना पड़ा.

ये घटना 1970 के दशक की है, जब अज़रबायजान की एक फैमिली ने अपने घर में एक नहीं बल्कि 2-2 शेर पाल रखे थे. उन्होंने लीक से हटकर कुछ करने की कोशिश की थी, लेकिन इसका परिणाम किसी बर्बादी से कम नहीं था. दरअसल जिस शेर को परिवार ने अपने फैमिली मेंबर की तरह ही पाला, उसने अपने मालिक की मौत के बाद मालकिन की आंखों के सामने ही उनके 14 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया.

अपार्टमेंट में साथ रखते थे शेर
बर्बरोव फैमिली ने एक बीमार शेर को अपने घर में लाकर पालने का फैसला किया था. उसके पैर में दिक्कत थी, जिसे उन्होंने मालिश करके काफी कुछ ठीक कर लिया. इस शेर का नाम फैमिली ने किंग रखा और वो किसी पालतू कुत्ते की तरह ही उनके साथ रहता था. शेर के बड़े होने के बाद उसे फिल्मों में काम मिलने लगा और उसके मालिक लेव ने उसके मैनेजर के तौर पर काम करना शुरू कर दिया. 100 वर्गमीटर के फ्लैट में शेर बर्बरोव फैमिली के साथ आराम से रहता था. पड़ोसियों को उससे ज़रूर डर लगता था, लेकिन परिवार को कोई समस्या नहीं थी. एक फिल्म के शूट के दौरान शेर ने किसी बच्चे पर हमला कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे मार दिया. हालांकि परिवार का शौक यहीं खत्म नहीं हुआ और लेव बर्बरोव ने एक दूसरा शेर पाल लिया.

फैमिली ने अपने घर में एक नहीं बल्कि 2-2 शेर पाल रखे थे. (Credit-rarehistoricalphotos.com)

मालकिन के सामने बेटे को मारा
पहले शेर की मौत के बाद परिवार ने दूसरा शेर पाल लिया, जिसका नाम किंग 2 रखा गया. ये शेर उनके पहले शेर की तरह शरीफ नहीं था और उसकी आदतें और इच्छाएं अलग थीं. जब तक खुद लेव ज़िंदा रहे, वो उन्हें अपने मास्टर की तरह मानता था लेकिन उनकी मौत के बाद वो बेकाबू होने लगा. लेव की पत्नी नीना उसे कहीं और शिफ्ट करने के बारे में सोच रही थीं कि एक दिन बड़ा कांड हो गया.

Lion killed owner's son in front of mother,Family Raised Lion but It Killed Son, Lion killed owner's son, family that raised lions as pet, Lion Pet, Sad Story of Family That Pet Lion, weird story, Pet Animals, Pet Lion, Wild Animals story, Pet Lion Killed 14 Years old Boy, Pet Lion Killed Owner's Kid

पहले शेर की मौत के बाद दूसरे शेर ने मालकिन के सामने ही उनके बेटे को मार दिया. (Credit-rarehistoricalphotos.com)

जब वो ऑफिस से घर लौटीं, तो घर गंदा पड़ा था. जैसे ही वो शेर को देखने कमरे में गईं, वो उनके ऊपर अटैक करने लगा. इसी दौरान उनका 14 साल का बेटा रॉबिन आ गया, जिस पर हमला करके शेर ने उसे वहीं मौत की नींद सुला दिया. खुद नीना ये देखकर बेहोश हो गईं और उनकी आंख तब खुली, जब पुलिस किंग को गोली मार चुकी थी.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link