Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Pakistani Anchor ka Video: कभी-कभी अचानक ऐसी घटना हो जाती है, जो फनी मूवमेंट क्रिएट कर देता है. इस तरह के फनी मूवमेंट में आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान की एक एंकर की है. इस वीडियो MI केप टाउन और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच SA20 लीग के दौरान पाकिस्तानी एंकर जमीन पर गिर जाती है. इसके बाद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. यह हास्यास्पद करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सौभाग्य से टीवी एंकर को कोई चोट नहीं आई है और नाटकीय अंदाज में गिरने के बाद वह जोर से हंसते हुए दिखाई दे रहीं है. हास्यास्पद करने वाला वीडियो सुपर स्पोर्ट द्वारा ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में पाकिस्तानी एंकर ज़ैनब अब्बास को बॉनडरी के पास मैच पर कमेंट्स करते देखा जा सकता है. 13वें ओवर में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के मार्को जानसन ने बाउंड्री की ओर एक शानदार शॉट लगाया. गेंद को रोकने के लिए फिल्डर ज़ैनब बॉनडरी पर जाने से रोकता है. इस दौरान फिल्डर सुंदर सी एंकर से टकरा जाता है और एंकर उसकी पीठ पर गिर जाती है.

वीडियो को शेयर करते हुए सुपर स्पोर्ट ने लिखा, “यह सीधे हमारे लिए आ रहा है. @ZAbbasOfficial, तुम अच्छे हो? @CapeTownCityFC आपके मैनेजर ने किसी तरह संपर्क से परहेज किया! (हंसने वाले इमोजी के साथ).” ज़ैनब ने भी ट्वीट को शेयर किया और टिप्पणी की, “मैं बच गई, लेकिन अब मुझे पता है कि यह कैसा लगता है! उस आइस पैक को बाहर निकालो (हंसते हुए इमोजी के साथ).

इस वीडियो को अबतक 843.6K व्यूज, 3107 लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशंसकों ने ज़ैनब के लिए हंसी वाले कमेंट्स भी डाले हैं. एक यूजर ने लिखा, “उठकर गिरना, गिरकर उठना कोई जैनब अब्बास से सीखे.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “स्थिति को शानदार तरीके से हैंडल किया.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “वह बहुत कूल हैं.”

Tags: OMG Video, Viral video, Viral video news



Source link