Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

Shadi Ka Fighting Video: शादी हो और नोकझोक न हो ऐसा बहुत ही कम शादी में देखने को मिलता है. अक्सर देखा गया है कि किसी न किसी वजह से शादियों में थोड़ा बहुत-बहुत नोकझोक होता ही है. ऐसा ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी की रस्म ‘लड़ाई’ में बदलते दिख रही है. मेहमानों के बीच लड़ाई जैसी स्थिति पैदा उस समय हो गई, जब कैमरा शादी में एक विशेष क्षण की रिकॉर्डिंग कर रहा था.

वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ‘neptiktok’ ने शेयर किया था और इंटरनेट पर अब तक इसे 7.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वायरल क्लिप में दूल्हा और दुल्हन को मंडप में बैठे हुए दिखाया गया है और एक रस्म निभाई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन के बगल में दो व्यक्ति खड़े हैं और सफेद चादर पकड़कर उस पर चावल डाल रहे हैं.

इस बीच, वे इस चादर को तीन बार ऊपर की ओर उछालते हैं. जैसे ही चावल को तीसरी बार हवा में उछाला जाता है, वह चादर दोनों तरफ से अपनी ओर खिंच जाती है, लेकिन एक व्यक्ति फिर चादर सहित दूल्हा-दुल्हन पर गिर जाता है. जल्द ही, अन्य लोग भी उनके साथ जुड़ जाते हैं और कपड़े को एक-दूसरे की ओर खींचने की कोशिश करते हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक रस्म ने मंडप को लड़ाई के मैदान में बदल दिया. लड़ाई नियंत्रण से बाहर हो गई और कुछ मेहमानों ने लड़ाई को खत्म करने की कोशिश की, लेकिन व्यर्थ हुआ. फोटो शेयरिंग ऐप पर इस वीडियो पर कई दिलचस्प और फनी कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने कहा, ”कौन हैं ये लोग और कहां से आते हैं.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “जब फ्रंटबेंचर बैक बेंचर्स को आमंत्रित करता है.” तीसरे यूजर ने लिखा, “ये क्या पागलपंती है कोई बताओ.”

Tags: Viral video, Viral video news, Viral video of groom



Source link