UFO एक्सपर्ट्स का दावा- क्रैश के बाद अपना जूठा पैनकेक धरती पर छोड़ गए थे एलियंस!

UFO एक्सपर्ट्स का दावा- क्रैश के बाद अपना जूठा पैनकेक धरती पर छोड़ गए थे एलियंस!
UFO एक्सपर्ट्स का दावा- क्रैश के बाद अपना जूठा पैनकेक धरती पर छोड़ गए थे एलियंस!


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

एलियंस (Aliens News) होते हैं या नहीं , इसपर लंबे समय से बहस चलती आ रही है. किसी का मानना है कि एलियंस होते हैं. तो कोई इसे कोरी कल्पना करार देता है. लेकिन लम्बे समय से कई देशों के एक्सपर्ट्स इस बात की सच्चाई जानने में लगे हुए हैं. हालांकि, हर बार शक के आधार पर इसे खारिज कर दिया जाता है. अब एक नई किताब सामने आई है. इस किताब में फिर से दावा किया गया है कि एलियंस सच में होते हैं और वो कई बार धरती पर आ चुके हैं. हालांकि, इस बार एक्सपर्ट्स ने उनके द्वारा धरती पर छोड़े गए कचरे का भी जिक्र किया है.

यूएफओ स्पेटिक्स का कहना है कि फिजिकल एविडेंस की कमी के कारण हर बार एलियंस के होने पर सवाल उठ जाता है. ऐसे में ये कहा जाता है कि वो होते ही नहीं हैं कहां से आएंगे. हालांकि, इनपर यकीन करने वालों की मानें तो एलियंस होते हैं. हाल है में एक नई किताब सामने आई है. इस किताब में दावा किया गया कि ना सिर्फ एलियंस धरती पर आते हैं, बल्कि वो यहां अपना सामान भी छोड़कर जाते हैं. किताब में एलियंस द्वारा अबतक धरती पर छोड़े गए सामानों की लिस्ट भी शामिल है.

मिले हैं ऐसे कुछ सामान
किताब- Alien Artifacts: Incredible Evidence of Exotic Material From UFO Encounters को हाल ही में पब्लिश किया गया. इसके लेखक सीएम कस्तील और टीम आर स्वार्ट्ज़ है. उन्होंने दावा किया कि अभी तक धरती पर कई विजिट्स में एलियंस ने कई चीजें छोड़ी है. इसमें उनका जूठा पैनकेक भी शामिल है. उसके अलावा कुछ बेहद अजीबोगरीब इलेक्ट्रॉनिक सामान और कुछ ऐसी चीजें भी छोड़ी गई है जिसे आजतक इंसान समझने की कोशिश कर रहा है. एलियंस की तकनीक काफी एडवांस है. ऐसे में उसके कचरे को समझने के लिए भी काफी दिमाग लगाने की जरुरत है.

क्रैश के बाद मिला सामान
किताब में दावा किया गया है कि ब्राज़ील में 1954 में एलियंस का प्लेन यानी यूएफओ क्रैश कर गया था. इस क्रैश में मलबे के साथ काफी सामान हाथ लगा था. मलबे को देखकर अंदाजा लगाया गया था कि ये धरती नहीं, बल्कि दूसरे ग्रह का सामान है. सिमें यूएफओ की छत, कैच किताबें भी मिली थी. इसी में एक्सपर्ट्स को एलियंस का जूठा पैनकेक भी मिला था. हालांकि, कई एक्सपर्ट्स ने इसे बैलून का टुकड़ा कहकर खारिज कर दिया. लेकिन मानने वालों का कहना है कि ये उनका खाना है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news



Source link