Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

अक्सर लोगों से अंजाने में ऐसी चीजें हो जाती हैं जिसका असर काफी बुरा होता है. ये ऐसी गलतियां होती हैं जो भले ही गलती से हुई हों मगर नुकसान ज्यादा पहुंचा देती हैं. इन दिनों एक शख्स का वीडियो वायरल (Man breaks workplace furnishings by mistake) हो रहा है जो ऐसी ही गलती करते नजर आ रहा है. उसकी लापरवाही के कारण उसके ऑफिस (man falls in workplace breaks furnishings viral video) में ऐसा तहलका मचा कि उसके बाद जरूर उसकी नौकरी चली गई होगी!

ट्विटर अकाउंट @nftbadger पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक ऑफिस (Office mistake viral video) का सीन दिखाया गया है और ये बताया गया है कि लोगों के साथ ऑफिस में कितनी बड़ी-बड़ी गलतियां हो सकती हैं. वीडियो के कैप्शन के साथ लिखा है- “काम पर मेरा पहला दिन.”


ऑफिस में मचा दिया तहलका
इस वीडियो में एक शख्स अपनी डेस्क पर बैठा है कंप्यूटर पर काम में लगा है. उसके सामने वाली कुर्सी पर एक और आदमी बैठा हुआ है. जैसे ही शख्स अपनी जगह से उठकर कहीं जाने लगता है तो उसका पैर बगल में रखी एक छोटी अलमारी के दरवाजे से लड़ता है जिससे टकराने के बाद दरवाजा ही बाहर निकल आता है. वो खुद को संभालने की कोशिश में सामने रखे दरवाजे जैसे बड़े से फ्रेम पर हाथ टिकाता है मगर वो पीछे की ओर गिरता है और उसके पीछे रखे फ्रेम्स को गिराने लगता है. इस तरह एक के बाद एक सारे फ्रेम्स गिर जाते हैं और दोनों लोग ये नजारा देखकर दंग हो जाते हैं. इस वीडियो के बाद क्या हुआ ये तो नहीं पता मगर जिस तरह लापरवाही से तहलका मचा, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि शख्स को या तो बहुत डांट पड़ी होगी या फिर नौकरी से ही निकाल दिया गया होग.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अधिकतर लोग उस शख्स का सपोर्ट कर रहे हैं. उनका कहना है कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं थी. ये गलती उन लोगों की है जिन्होंने ऑफिस को इस तरह से अरेंज किया. कर्मचारी के पास चलने-फिरने की पर्याप्त जगह होनी चाहिए जिससे वो आसानी से कहीं भी जा सकें. इमर्जेंसी के वक्त भी उन्हें ऐसे ऑफिस से भागने में दिक्कत होगी.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link