Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंसान के सामने अगर सांप आ जाए तो उसका रिएक्शन कैसा होगा? बेशक ये बेवकूफी भरा सवाल है क्योंकि सांप देखकर किसी की भी हालत खराब हो जाती है. सांप का खौफ इतना ज्यादा होता है कि लोग उसे कई बार टीवी में भी देखकर डर जाते हैं. पर सोचिए कि अगर आपको कोई सांपों के पिंजड़े को साफ करने की नौकरी दे तो क्या आप उसे करेंगे? ऐसे में अगर कोई आपको करोड़ों रुपये देगा, तो फिर भी आप ये काम करने से इनकार कर देंगे. मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Woman cleansing cobra snake cage video) हो रहा है जिसमें एक महिला बड़ी ही बहादुरी से ऐसा काम करती नजर आ रही है.

ट्विटर अकाउंट ‘रैंडम वीडियो ऑन इंटरनेट’ पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो लोगों को काफी चौंका रहा है. इसका कारण ये है कि इस वीडियो में एक महिला सांपों (lady cleansing snake cage video) से भरे पिंजड़े की धुलाई करती दिख रही है. पिंजड़े में सांप भी कोई मामूली नहीं, कोबरा (Cobra snake in jail video) भरे हैं. उनकी संख्या इतनी ज्यादा है कि शायद आप उन्हें गिन भी नहीं पाएंगे, मगर महिला, बिना डरे अद्भुत काम करती नजर आ रही है.


सांपों के पिंजड़े की सफाई करती दिखी महिला
मुमकिन है कि ये वीडियो किसी जू का है. एक कांच का पिंजड़ा नजर आ रहा है जिसमें कई कोबरा सांप अपना फन फैलाए खड़े हुए हैं. कारण है उनके सामने मौजूद एक महिला. शायद महिला उस जू की कर्मी है जिसे पिंजड़े की सफाई करने का काम दिया गया है. वो पाइप से पिंजड़ी की जमीन धो रही है और एक ब्रश से उसे साफ करती नजर आ रही है.

सांप को उठाकर फेंका
इस बीच सांप उससे बचने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ तो हमला करने की भी फिराक में नजर आ रहे हैं. एक पल के लिए महिला रुकती है, अपना चश्मा पहनती है और सफाई फिर शुरू कर देती है. यही नहीं, वो अपने हाथ से एक सांप को उठाकर सबके बीच फेंकती भी नजर आ रही है. उसे देखकर लग रहा है कि उसे सांपों से जरा भी डर नहीं लग रहा है. ये भी मुमकिन है कि सांपों के जहरीले दांतों को तोड़ दिया गया हो मगर सांप तो सांप ही होते हैं!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link