Video: दूसरे को गिराने के चक्कर में खुद सड़क पर पसर गए स्कूटी सवार! लोग बोले- ‘बुरे काम का बुरा नतीजा’


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कहते हैं कि बुरी नियत से किए गए काम का नतीजा भी बुरा ही साबित होता है. यह सिर्फ कहावत नहीं है बल्कि कई मायनों में इसे परखा भी जा चुका है. ऊपर वाले का न्याय होता ही ऐसा है, जिसे कहते है बुरे कर्म का बुरा नतीजा. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ दो बाइक सवारों की गलत नियत ने उन्हें भी जमीन पर ला पटका. दरअसल वो दोनों किसी और को गिराने की फिराक में थे, लेकिन अपने कर्म का फल उन्हें फौरन मिल गया.

ट्विटर पेज @karmanahora पर शेयर वीडियो में दो बाइक सवार सड़क पर पैदल चल रहे युवक को धक्का मारकर गिरा देते हैं. लेकिन धक्का लगते ही युवक उसी बाइक पर गिर पड़ा, जिससे दोनों बाइक सवार भी लड़खड़ाकर बाइक के साथ ही ज़मीन पर गिर पड़े. जिसे देख लोगों का रिएक्शन ऐसा था कि ‘जैसा कर्म वैसा फल’.

भगवान ने किया फौरी न्याय
कुछ लोगों की आदत होती है बिना किसी को नुकसान पहुंचाए उन्हें चैन नहीं मिलता. ऐसे ही थे वो दो बाइक सवार जिन्होंने राह चलते एक शख्स को जबरन धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया. शख्स चुपचाप सड़क पर चल रहा था तभी पीछे से आए बाइकसवारों ने उसे ज़ोर का धक्का मारा और जिससे युवक सड़क पर गिर पड़ा. लेकिन वो बाइक सवारों पर ही गिर गया और धक्का मारने वाले भी लड़खड़ा कर सड़क पर चित हो गए. अपने कर्म का फल तुरंत मिलता देख यूजर्स बहुत खुश हुए. कुछ लोगों को ईश्वर के फौरी न्याय पर जमकर हँसी आई तो कुछ ने इसे सही कहा. वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स बिना कुछ कहे चुपचाप सड़क पर चलता जा रहा था लेकिन बाइक सवार लोगों को न जाने क्या चुल मची कि उन्होंने उस शख्स को धक्का मार दिया. हालांकि अपने इस बुरे कर्म का फल भी उन्हें तुरंत ही मिला और वह खुद को बचा नहीं पाए. और धक्का खाने वाले के साथ धक्का मारने वाले भी जमीन पर औंधे मुँह गिर पड़े.

तुरंत सामने आया बुरे काम का बुरा नतीजा
सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ. किसी ने ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ कहकर कमेंट किया, तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि मुझे समझ में ही नहीं आया कि आखिर इन लोगों के साथ हुआ क्या? बाइक सवारों ने राह चलते शख्स को धक्का क्यों मारा ये भी हर किसी के समझ से परे रहा. लेकिन जैसे ही दोनों बाइकसवार सड़क पर गिरे, लोगों ने राहत की सांस ली. ये वीडियो ये जताने के लिए काफी है कि अगर हम किसी के साथ गलत करेंगे तो बेवजह नुकसान पहुंचाने की कोशिश करना महंगा पड़ सकता है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media





Source link