Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंसान की कला की कोई सीमा नहीं होती. दुनिया में कई लोग इतने बड़े कलाकार होते हैं कि उनकी कला देखकर बाकी लोग दंग रह जाते हैं. कोई पेंट ब्रश और रंगों का प्रयोग कर कलाकारी दिखाता है तो कोई आम सी चीजों से कुछ खास बनाकर मेहफिल लूट लेता है. इन दिनों एक शख्स इसी कारण से चर्चा में है क्योंकि उसने एक मामलूी से पौधे (necklace created from water lily) के जरिए खूबसूरत हार बना दिया है.

इंस्टाग्राम अकाउंट अर्थ पिक्स पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज (water lily necklace viral video) पोस्ट किए जाते हैं जो इस धरती से जुड़ी कई अनोखी चीजों के बारे में बताते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक शख्स नदी के पास बैठा है और पौधे से कुछ बना रहा है. कैप्शन के अनुसार ये वीडियो श्रीलंका (Sri Lanka man necklace water lily) का है. श्रीलंका में जहां अस्थिरता की खबरों ने इस बीच सभी को चौंकाया है, ऐसे में ये खूबसूरत वीडियो सभी का दिल जीत रहा है.


फूल से बना दिया नेकलेस
वीडियो में एक शख्स लकड़ी के एक प्लैटफॉर्म पर बैठा है जो नदी के ठीक ऊपर बनाया गया है. उसके हाथों में एक वॉटर लिली पौधा है जो पानी में उगता है. वो इस पैधे को मोड़-मोड़कर एक खूबसूरत नेकलेस का रूप दे देता है जिसमें घुमाव काफी आकर्षक लग रहे हैं. मगर इन सब चीजों से ज्यादा जो सबसे खास बात है वो ये कि इस फूल की कली बन्द है. शख्स जैसे ही उस कली को जोर से दबाता है तो वो अचानक से किसी मशीन की तरह खुल जाती है और पत्तियां बाहर निकल आती हैं. इसके बाद ये नेकलेस और भी प्यारा लगने लगता है.

वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन
ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसे 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने बताया कि वो अपने बचपन में भी फूल से ऐसे नेकलेस बनाया करता था. एक महिला ने कहा कि ऐसे वीडियोज देखकर लगता है कि जीवन इतना भी बुरा नहीं है जितना हमें लगता है. कई लोगों ने इस बात की तारीफ की है कि नेकलेस का फूल उस हार की शोभा और भी ज्यादा बढ़ा दे रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link