Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंसान और कुत्तों का रिश्ता बेहद खास होता है. कुत्तों के रूप में हमें एक ऐसा साथी मिल जाता है जो पूरी तरह से हमारे लिए समर्पित हो जाता है. भले ही उसका मालिक उसे कितना भी झिड़के मगर कुत्ता हमेशा वफादार रहता है. डॉग्स की वफादारी के वीडियोज तो आपने सोशल मीडिया पर कई देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक (Dog jumps in water to save lots of proprietor video) की जान बचाने के लिए पानी में कूद जाता है.

ट्विटर अकाउंट @buitengebieden पर अक्सर जानवरों से जुड़े मजेदार वीडियोज (wonderful animal movies) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसमें एक कुत्ता (canine soar in water to save lots of proprietor) अपने मालिक की जान बचाता दिख रहा है. हालांकि, मालिक खतरे में नहीं है, वो सिर्फ अपने कुत्ते (canine save proprietor viral video) का रिएक्शन देखने के लिए पानी में कूदता है मगर डॉग को ऐसा लगता है कि जैसे उसे बचाए जाने की जरूरत है.


मालिक को बचाने के लिए पानी में कूद गया कुत्ता
इस वीडियो में एक शख्स तेज रफ्तार में दौड़ते हुए जाता है और पानी में कूद जाता है. उसके पीछे उसका कुत्ता भी भागता है. जैसे ही वो अपने मालिक को पानी में गिरते देखता है तो तुरंत उसे बचाने के लिए भागता है. कुछ दूरी पर रखे एक प्लासिक के बैग पर हो चढ़ जाता है और उसे ढकेलकर पानी में आगे तक ले जाता है. जब वो मालिक तक पहुंचता है तो बैग से पानी में कूदता है और सीधे उसके पास पहुंच जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ये भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसे 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे ये देखकर अच्छा लगा कि कुत्ता पहले प्लास्किट के बैग पर चढ़कर मालिक को बचाने गया मगर जब उसे समझ आया कि वो बहुत धीमा है तो वो उसमें से उतरकर तैरते हुए जाने लगा. एक ने कहा कि कुत्ता अपने मालिक को हमेशा प्यार करता है. एक ने कहा कि ये वीडियो देखकर उसे कुत्ता पालने का मन होने लगा.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link