Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंटरनेट पर लोग अक्सर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले वीडियो डालते रहते हैं. आप ने सोशल मीडिया (Viral Video On Social Media) पर अक्सर ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिनमें एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी कलाकारी दिखाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video ) हो रहा है, जिसमें लुंगी पहने एक बुजुर्ग को फुटबॉल (Football Viral Video) के साथ हैरतअंगेज करतब (Old Man Playing Football Video) करते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने इस वीडियो में एक बुजुर्ग लुंगी पहनकर फुटबॉल के एक से बढ़कर एक करतब दिखा रहे हैं. आप भी ये वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे. उम्र के इस पड़ाव में बुजुर्ग शख्स के जोशीले अंदाज को देख लोग हैरान हैं और वे मान रहे हैं कि एक ज़माने में अंकल फुटबॉल के बेहतरीन खिलाड़ी रहे होंगे.

बुजुर्ग ने दिखाया फुटबॉल से स्टंट
वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स फ्री स्टाइल में फुटबॉल खेलते नजर आ रहा है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बन हुआ है. वीडियो की शुरुआत में एक युवा लड़का फुटबॉल खेल रहा होता है और फिर वो फुटबॉल को पास में खड़े बुजुर्ग को पास करता है. वीडियो में आगे लुंगी पहने बुजुर्ग ने फुटबॉल के साथ ऐसा टैलेंट दिखाया, जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. बुजुर्ग व्यक्ति कभी तो फुटबॉल को पैरों से हिट करते हुए, तो कभी अपने सिर से हिट करते हुए नए-नए करतब दिखाते नजर आ रहा है. वीडियो में बुजुर्ग फुटबॉल को जमीन पर टच नहीं होने देते और इसे हवा में उछालते रहते हैं. ये वीडियो वाकई कमाल का है.

यूज़र्स ने दिए जमकर रिएक्शन
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 30 जुलाई को @DrVivekBindra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘उम्र गुजरते रहती है लेकिन टैलेंट वैसा ही रहता है, क्योंकि एक खिलाड़ी कभी बूढ़ा नहीं होता.’ इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके यूजर्स ने रिएक्ट करते हुए लिखा है कि उम्र सिर्फ नंबर होती है. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ये मोटिवेट करने वाला है.

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Viral Video on Social Media





Source link