Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया अजबगजब वीडियोज का भंडार है. यहां आपको कई ऐसे वीडियोज दिख जाएंगे जो आपको हंसाएंगे, रुलाएंगे, गुस्सा दिलाएंगे और हैरान भी करेंगे. कभी जानवरों से जुड़े वीडियोज तो कभी इंसानों के अजीबोगरीब वीडियोज से इंटरनेट भरा हुआ है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग दो मर्दों के शरीर पर तबला (tabla performed on males’s physique) बजाते दिख रहे हैं. आप सोचेंगे कि इस तरह के वीडियो का जिक्र कर के इसे खबर बनाने का क्या मतलब, मगर जब आप उन लोगों को बदन पीट-पीटकर (drums performed on fats males physique) कमाल की धुन बनाते सुनेंगे तब आप हैरान होंगे और चाहेंगे कि इसे और भी लोग देखें, इस वजह से ये वीडियो दूर तक पहुंचना जरूरी है.

ट्विटर अकाउंट @TheFigen अपने हैरान करने वाले वीडियोज के लिए फेमस है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो रीट्वीट किया गया है जिसमें कुछ लोग दो लोगों के बदन को पीट-पीटकर धुन बना रहे हैं. दोनों लोग इतने मोटे (fats males physique drum viral video) हैं कि आपको पहले तो हंसी ही आएगी मगर उसके बाद आप कमाल के कम्यूजिक की तारीफ करेंगे. आपको बता दें कि बॉडी ड्रमिंग (physique drumming video) आज के वक्त में एक कला उभर कर सामने आ रही है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं.


शरीर को ड्रम की तरह बजाया
वीडियो में सबसे पहले एक काफी मोटा व्यक्ति बिना शर्ट के एक कमरे में खड़ा दिख रहा है. तभी वहां सूट पहने कुछ लोग आते हैं और उसके शरीर पर ड्रम बजाने लगते हैं. वे सारे ही हाथों से उसके पेट, कंधे और पीठ पर हाथ चलाते हैं और उसी के जरिए म्यूजिक बनाने लगते हैं. फिर एक दूसरा आदमी बिना शर्ट पहने आता है और कुछ लोग उसके शरीर को आकर बजाने लगते हैं. देखते ही देखते दोनों ग्रुप में कंप्टीशन छिड़ जाता है. हार जीत से अलग, दोनों ही ग्रुप बेहद कमाल का म्यूजिक बजाते दिख रहे हैं. बीच-बीच में दोनों मोटे शख्स ताली बजाते हैं और फिर वो म्यूजिक और भी कमाल का हो जाता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक महिला ने कमेंट कर कहा कि उसे ये वीडियो पसंद नहीं आया क्योंकि इसमें उन दो मर्दों का अपमान होते दिखाया गया है. एक शख्स ने कहा कि इस वीडियो में मोटो लोगों को वस्तु की तरह दिखाया गया है और ये मानवता नहीं है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





Source link