Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral On Social Media) होने वाले वीडियो (Wildlife Viral Video) में ज्यादातर लोगों को जंगल और जंगली जानवरों से जुड़े हुए वीडियो पसंद आते हैं. ये बेहद नेचुरल होते हैं और इसके ज़रिये जानवरों की ज़िंदगी और उनके संघर्ष से जुड़ी चीज़ें देखने को मिलती हैं. इस वक्त ऐसा ही वीडियो एक जंगल का वायरल हो रहा है, जिसमें घूमने वाले लोगों की गाड़ी के आगे एक टाइगर (Tiger Viral Video) आकर बैठ जाता है.

Wildlife Viral Series में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें जंगल सफारी पर निकले कुछ लोग तब दंग रह गए जब उनकी जीप के सामने आकर टाइगर बैठ गया. वो तो अपने एरिया में आराम फरमा रहा था लेकिन लोगों की हवाइयां उड़ गईं. वीडियो को देखकर आप भी एक बार सहम जाएंगे कि अगर वाकई टाइगर सामने आ जाए तो क्या होगा ?

गाड़ी के सामने बैठ गया टाइगर
वायरल हो रहा वीडियो किसी टाइगर रिजर्व का है, जहां सैलानी खुली जीप में बैठकर सैर के लिए निकले हैं. उन्हें रास्ते में अपनी गाड़ियां तब रोकनी पड़ती हैं, जब रास्ते में बैठा हुआ टाइगर दिख जाता है. टाइगर बड़े ही आराम से बैठा इधर-उधर देख रहा है और अपनी मर्ज़ी से उठकर खड़ा होता है. उसकी एक्टिविटी देखकर लगता है, मानो उसके किसी के आने-जाने का फर्क नहीं है और वो अपने इलाके में अपनी मर्ज़ी से आराम कर रहा है.

लोगों ने कहा- उन्हें अकेला छोड़ दो
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईएफएस सुरेंद्र मेहरा ने @surenmehra नाम के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को 12 हज़ार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूज़र्स ने लिखा है कि जानवरों को उनकी जगह पर अकेले छोड़ना चाहिए और इंसानों को इस जगह पर हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए.

Tags: Viral on Internet, Wildlife Amazing Video, Wildlife Viral Video





Source link