Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कैमूर: बिहार के कैमूर जिला स्थित सोनहन थाना अंतर्गत एक बुजुर्ग शिक्षक का दो महिला कांस्टेबल द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. इसके बाद बेगूसराय जिला प्रशासन की जमकर किरकिरी हुई. बुजुर्ग शिक्षक के समर्थन में सोशल मीडिया पर लोगों ने मुहिम तक छेड़ दी. दोनों महिला कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग उठने लगी थी, जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और दोनों महिला कांस्टेबल को तत्काल 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया. पीड़ित बुजुर्ग शिक्षक ने अपने दर्द को न्यूज18 लोकल के साथ साझा किया.

डंडे बरसाती रहीं महिला कांस्टेबल

इस संबंध में पीड़ित बुजुर्ग शिक्षक नवल किशोर पांडे ने बताया कि उनकी कोई गलती नहीं थी. दो महिला कांस्टेबल के द्वारा बिना वजह पीटा गया. इससे बहुत आहत हैं. कोई बीच-बचाव भी करने नहीं आया. मैं बार-बार यह पूछता रहा कि मेरी गलती क्या है? लेकिन दोनों महिला कांस्टेबल ने मेरी एक न सुनी और ताबड़तोड़ डंडे बरसाती रहीं. ये सरासर पुलिसवालों की ज्यादति है.

बुजुर्ग शिक्षक ने नहीं की कोई कंप्लेन

नवल किशोर पांडे ने साथ ही यह भी बताया कि इसकी उन्होंने कहीं कोई कंप्लेन नहीं की है. मौके पर मौजूद वहां कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. वायरल होने के बाद मुझे भी इसकी जानकारी मिली. वीडियो वायरल होने के बाद ही दोनों महिला कांस्टेबल पर कार्रवाई की गई.

पिटाई के दौरान अपने आप को बचाते रहे शिक्षक

घटना जिला मुख्यालय के जय प्रकाश चौक की है. जहां बुजुर्ग शिक्षक नवल किशोर पांडे अपने गांव बरहुली लौट रहे थे. इस दौरान वे जय प्रकाश चौक पर पहुंचे थे. तभी भीड़ की वजह से एक महिला कांस्टेबल ने उनपर डंडा चला दिया. जिससे चोटिल होकर अन्यास ही उनके मुख से कुछ शब्द निकला, जो गाली नहीं था. वहीं मौजूद दूसरी महिला कांस्टेबल को कुछ अपशब्द लगा. जिसके बाद दोनों महिला कांस्टेबल ने बुजुर्ग शिक्षक पर जमकर डंडे बरसाए. इस दौरान बुजुर्ग शिक्षक ने अपने आप को बचाने का हर संभव प्रयास किया. लेकिन दोनों महिला कांस्टेबल में एक न सुनी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 23, 2023, 11:33 IST



Source link