Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रिपोर्ट : आशुतोष तिवारी

रीवा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाइकर 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक दौड़ाता दिखा तो मध्य प्रदेश की सबसे लंगी सुरंग की चर्चा पीछे छूट गई और इस तरह बाइक दौड़ाने पर कई सवाल जवाब होने लगे. पिछले दिनों एक दर्जन से भी ज्यादा बाइकर देश व प्रदेश से इस खूबसूरत टनल को देखने के लिए आए. महंगी बाइकों के साथ इस टनल में उन्होंने रेसिंग की. इनमें से कुछ बाइकर्स यूट्यूबर हैं तो कुछ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डालते हैं.

दरअसल मोहनिया टनल का नजारा बेहद खूबसूरत है. पहाड़ी को काटकर इस टनल को बनाया गया है. 2.28 किलोमीटर लंबी सुरंग में बाइकर्स राइडिंग का आनंद लेने लगे हैं. वहीं इस सुरंग के भीतर से अब तक का सबसे खतरनाक वीडियो सामने आया है. MP की सबसे लंबी सुरंग में 200KM की रफ्तार से बाइक राइडर ने अपनी बाइक दौड़ाई. जब से यह सुरंग बनी है तब से कई बाइकरों ने यहां स्पीड का मजा लिया है लेकिन अब तक का इतना खतरनाक वीडियो सामने नहीं आया था.

सेल्फी पॉइंट बने सुरंग के एंट्री व एग्जिट पॉइंट

यह सुरंग अब पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र भी बन चुकी है. दूरदराज से लोग इस सड़क सुरंग को देखने के लिए आ रहे हैं. रीवा और सीधी के बीच मोहनिया घाटी में प्रदेश की ये सबसे बड़ी सुरंग है. खास बात यह है कि इस मोहनिया टनल से होकर जो भी गुजरता है, सेल्फी लेना नहीं भूलता. एक तरह से ये सुरंग और सुरंग का गेट सेल्फी पॉइंट भी बन चुका है. दूरदराज से लोग यहां घूमने और इस सड़क सुरंग को देखने के लिए आने लगे हैं.

Tags: Bike news, Rewa News, Viral video news



Source link