WWE की तरह आपस में लड़ते दिखे 2 कंगारु, फिर एक ने मारा ऐसा जोरदार धक्का कि अंजाम देख डर गया बेचारा


Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े एक से एक वीडियो मौजूद हैं जिन्हें देखना लोगों को बेहद पसंद आता है. कुत्ते, बिल्ली, बंदर की तो न जाने कितनी ही क्यूट, स्मार्ट और शरारतों से भरे वीडियो इंटरनेट पर भरे पड़े हैं जो शेयर होते ही ज़बरदस्त स्पीड से वायरल हो जाते हैं. लेकिन दो बड़े जानवरों को आपस में हाथापाई कर लड़ते हुए कम ही देखा होगा. वीडियो कंगारुओं का जहां लड़ाई का अंत देख खुद जानवर भी दंग रह गए.

ट्विटर के @cctv_idiots पेज पर शेयर वीडियो में दो कंगारी आपस में WWE की तरह लड़ाई करते दिखाई दिए. वीडियो केनबरा के माउंट टेलर नेचर रिज़र्व का है. जहां जूलियन डोएक ने लंच ब्रेक में इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद किया. वीडियो को करीब 84 हज़ार व्यूज़ मिले. वीडियो ‘स्टोरीफुल’ का है जो ट्विटर पर शेयर होते ही वायरल हो रहा है.

दो कंगारुओं के बीच WWE की फाइट
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जंगल के अंदर दो बड़े कंगारू आपस में इस कदर लड़ाई करते दिखाई दिए कि देखने वाले भी दंग रह गए. हालांकि पहली नज़र में देखने वालों को लग सकता है को दोनों कंगारू आपस में एकदूसरे को बेहद प्यार करते हैं इसलिए कसकर एकदूसरे को गले लगा रहे हैं. लेकिन अगले ही पल वीडियो की सच्चाई उजागर हो जाती है, जब दोनों एक दूसरे की उठापटक शुरु करते हैं. फिर तो लड़ते-लड़ते दोनों रिज़र्व पार्क से लोहे के बाड़े तक जा पहुंचे और एक बिल्कुल किसी WWE की रोमांचक फाइट की ही तरह एक ने दूसरे को ऐसा ज़ोरदार धक्का मारा को वो बेचारा लोहे की बाड़ पर गिर कर उसे तोड़ते हुए बाहर जा गिरा. आप भी देखिए दो कंगारुओं के बीच WWE की फाइट का नज़ारा.


धक्का देते ही मेटल फेंस पर जा गिरा साथी
जैसे ही दूसरा साथी मेटल फेंस पर गिरा, उसे धक्का मारने वाला कंगारू भी इस मंज़र को देख सन्न रह गया. मानों साथी को गहरी चोट लगने से वो खुद भी शॉक्ड और परेशान हो. तभी तो वो उसे अचरज भरी नज़रों से देर तक निहारता ही रहा. बेचारे की शक्ल देख ऐसा लग रहा था जैसे उसे लड़ाई के ऐसे अंत की उम्मीद बिल्कुल नहीं थी. अगर होती हो वो फेंस के पार जाकर भी दूसरे कंगारू का साथ झगड़ा जारी रखता लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Viral on Internet





(*2*)